धर्मसभाः रामभद्राचार्य का बड़ा बयान कहा- 11 दिसंबर के बाद राममंदिर का एलान करेगी सरकार

                                   धर्मसभाः रामभद्राचार्य का बड़ा बयान   कहा- 11 दिसंबर के बाद राममंदिर   का एलान करेगी सरकार

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर आज हुई विश्व हिंदू परिषद की धर्म सभा हो रही है। धर्मसभा में स्वामी रामभद्राचार्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राममंदिर को लेकर सरकार 11 दिसंबर के बाद एलान करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश में राम मंदिर पर दिए गए बयान के बाद इसके निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं।

अयोध्या की धर्मसभा में विश्व हिंदू परिषद के नेता चंपत राय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए हमें भूमि का बंटवारा मंजूर नहीं। सुन्नी वक्फ बोर्ड को अपना केस वापस लेना चाहिए। हमें पूरी की पूरी जमीन चाहिए।

धर्मसभा के लिए अयोध्या पहुंचे रामभक्तों का मुस्लिम समुदाय ने किया स्वागत किया है। मुस्लिम मंच से जुड़े लोगों ने धर्मसभा मार्ग पर रामभक्तों पर फूल बरसाए। राममंदिर समर्थक बबलू खान रामभक्तों का स्वागत किया। धर्मसभा में किन्नर भी पहुंचे।

अयोध्या में बढ़ रही भीड़ पर बाबरी मामले के पक्षकार इकबाल अंसारी ने सुरक्षा व्यवस्था पर संतुष्टि जताई और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि अगर 1992 में इस तरह की सुरक्षा होती तो बाबरी का विध्वंस न होता।


अयोध्या में हो रही धर्मसभा पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने कहा कि इस समय धर्मसभा में करीब 75 हजार लोग मौजूद हैं। नगर में किसी भी तरह की अप्रिय घटना की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि सुबह से अब तक लगभग 27000 लोगों ने रामलला के दर्शन किए।