अभिनेत्री जया प्रदा भाजपा में हुई शामिल,रामपुर से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव।

अभिनेत्री जया प्रदा भाजपा में हुई शामिल,रामपुर से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव।

शेख नसीम@8770972604

लखनऊ@ अपने ज़माने की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री जया प्रदा आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई है भाजपा के वरिष्ठ नेताओ की उपस्थिति में जया प्रदा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जया प्रदा ने कहाकि फ़िल्मे हो या राजनीती मैने पूरे मन से काम किया हैं और भाजपा ने मुझे पार्टी में शामिल करके जो विश्वास दिखाया हैं उसकी में आभारी हूँ।

जया प्रदा के भाजपा में शामिल होते ही पार्टी ने उन्हें उत्तर प्रदेश के रामपुर से लोकसभा का टिकट दे दिया हैं। जहां जया प्रदा का मुकाबला समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता आज़म खान से होगा। जयाप्रदा 2004 से लेकर 2014 तक रामपुर से समाजवादी पार्टी की सांसद रही हैं। 2010 में अमर सिंह का समर्थन करने की वजह से जया प्रदा को समाजवादी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। अमर सिंह और जयाप्रदा ने मिलकर नई पार्टी का गठन किया लेकिन पार्टी भारत की राजनीती की रेस में पिछड़ गई और सक्सेस नहीं हो पाई। जयाप्रदा ने अपना राजनीती कैरियर तेलुगुदेशम पार्टी से शुरू किया था जो आगे चलकर समाजवादी पार्टी से होता हुआ भारतीय जनता पार्टी तक आ गया हैं।