मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे खराब खाने की शिकायत करने वाले BSF से बर्खास्त तेज बहादुर


 साल 2017 में तेज बहादुर यादव बीएसएफ कैंप के भोजन का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर चर्चा में आए थे. वीडियो में तेज बहादुर ने खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाए थे.

रेवाणी: सेना में खराब खाने मिलने की शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पीएम मोदी को चुनौती देंगे. खराब खाने को लेकर बीएसएफ के जवान तेज बहादुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, इसके बाद उन्हें बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया था.

 भ्रष्टाचार को लेकर आवाज़ उठाई, मुझे सजा दी गई- तेज बहादुर

लोकसभा चुनाव लड़ने के एलान के बाद तेज बहादुर यादव ने कहा, ‘’भ्र्ष्टाचार की आवाज उठाने की सज़ा मुझे सेना से बर्खास्त करके दी गई. पीएम मोदी भ्र्ष्टाचार मुक्त भारत की बात करते थे, उन्ही को देखते हुए मैंने सेना में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर आवाज़ उठाई थी, लेकिन मुझे बर्खास्त करके सजा दी गई.’’तेज बहादुर यादव ने आगे कहा, ‘’अब मैं वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़कर फिर से देश को भ्र्ष्टाचार मुक्त करने की आवाज उठाऊंगा.’’

 2017 में वायरल हुआ था तेज बहादुर का वीडियो

बता दें कि साल 2017 में तेज बहादुर यादव बीएसएफ कैंप के भोजन का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर चर्चा में आए थे. वीडियो में तेज बहादुर ने खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाए थे. उन्होंने बताया था कि सीमा पर डटे जवान को खाने में क्या मिलता है और कितना मिलता है.