मुख्यमंत्री कमलनाथ का शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार,कहा भाजपा और शिवराज किसानो की कर्जमाफी के मुद्दे पर झूठ बोलके भ्रम फेला रहे हैं।

संवाददाता--शेख नसीम.                                         भोपाल@मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लगातार कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर किसानो की कर्जमाफी के मुद्दे पर हमलावर हो रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहाकि शिवराज और भाजपा लगातार झूठ बोलकर किसानो में भ्रम फेला रहे हैं। कमलनाथ ने अपने समन्वयक नरेंद्र सलूजा की तरफ से जारी विज्ञप्ति में कहाकि भाजपा और शिवराज सिवाय झूठ के कुछ नहीं बोलते हैं। शिवराज हर जगह किसानो की कर्जमाफी का मुद्दा उठाकर किसानो में भ्रम फेला रहे हैं शिवराज को झूठ बोलने में महारत हासिल हैं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आगे कहाकि शिवराज और भाजपा की पूर्व सरकार ने किसानो का एक रूपए का भी कर्ज माफ़ नहीं किया था। शिवराज सरकार के शासनकाल में किसान आत्महत्या कर रहे थे शिवराज के राज में किसान आंदोलन कर रहे थे और बदले में किसानो पर शिवराज के शासनकाल में गोलियां चली थी लिहाज़ा शिवराज को किसानो के मुद्दे पर बोलने का कोई हक नहीं हैं।