कांग्रेस की शोभा ओझा ने लगाए आरोप,भाजपा के 4 नेता हारने के डर की वजह से चुनाव लड़ने से परहेज़ कर रहे हैं।*

संवाददाता- शेख नसीम।                इंदौर @ मध्य प्रदेश कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने भारतीय जनता पार्टी के 4 बड़े नेताओ पर आरोप लगाते हुए कहाकि ये चारो नेता मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव में हारने की डर की वजह से चुनाव लड़ने से परहेज़ कर रहे हैं।

इंदौर में आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारो के सवालो के जवाब देते हुए कहाकि शिवराज सिंह चौहान,सुषमा स्वराज,उमा भारती और नरेंद्र सिंह तोमर जैसे बड़े नेता मध्य प्रदेश में लोकसभा का चुनाव लड़ने से इसीलिए परहेज कर रहे हैं की इनको अपनी हार का डर हैं। इसीलिए इनके नामो की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं। ये लोकसभा का चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।

कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने आगे कहाकि अभी हाल के विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस पर जो विश्वास दिखाया हैं और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवाई हैं इसको देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता डरे हुए हैं। अभी तक प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर हुए चुनाव में 26 सीटें भाजपा के कब्ज़े में हैं और 3 सीटें कांग्रेस के पास हैं। लेकिन होने वाले लोकसभा चुनाव में स्थिति इसके उलट होगी कांग्रेस प्रदेश की 26 सीटों पर परचम फहराएगी। जबकि भाजपा को सिर्फ 3 सीटें मिलेंगी।

इसी के साथ शोभा ओझा ने कांग्रेस के वचनपत्र पर भी चर्चा करते हुए कहाकि कांग्रेस की न्यूतम आय योजना के तहत 20 प्रतिशत गरीब परिवारो को सहारा मिलेगा। इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री तुलसी सिलावट और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी भी मौजूद थे।