राजस्थान उपचुनाव में भाजपा की करारी हार ,कांग्रेस ने लहराया जीत का परचम

राजस्थान उपचुनाव में भाजपा की करारी हार ,कांग्रेस ने लहराया जीत का परचम


चाईबासा : राजस्थान के तीनों क्रमशः दो लोकसभा व एक विधानसभा पर हुए उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी मतों से जीत दर्ज की है। तीनों उप चुनाव क्षेत्र में जिस स्तर पर जनता का सहयोग, समर्थन व प्रेम कांग्रेस के प्रति देखने को मिला उससे स्पष्ट हो गया है कि जनादेश अब भाजपा को नकार चुकी है ।

सत्ताधारी पार्टी भाजपा की मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री व अन्य नेताओं ने चुनाव प्रचार के दौरान जिस तरह सत्ता का दुरूपयोग किया और समाज को बांटने की नीति पर काम किया, निगम, बोर्ड और कॉरपोरेशन के अध्यक्षों तक ने भाजपा के लिए प्रचार करने में दिन-रात एक कर दिया और सरकार के जिम्मेदार पदों पर बैठे नेता खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन करते रहे।

कांग्रेस की जिला इकाई ने प्रदेश अध्यक्ष ,राजस्थान सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोल गहलोत सहित उपचुनाव में विजयी कांग्रेस के प्रत्याशियों को बधाई दी है । 

बधाई देने वालों में जिलाध्यक्ष सन्नी सिंकु , सचिव सह मीडिया प्रभारी त्रिशानु राय , प्रोफेशनल विभाग चेयरमैन बामिया बारी , उद्योग व व्यवसाय विभाग चेयरमैन राधा मोहन बनर्जी , शिक्षा विभाग चेयरमैन सनातन बिरुआ , पंचायती राज संगठन चेयरमैन तुराम बिरुली , तुरी सुंडी , महिप कुदादा , जंग बहादुर ,युवा कांग्रेस विस अध्यक्ष दीनबन्धु बोयपाई ,कार्यालय सचिव शैली शैलेन्द्र सिंकु , सुशील कुमार दास , जय सिंह बारी ,अवधेश कुमार पाठक, सुरज मुंडा व अन्य शामिल है ।