भाजपा का तानाशाह रवैया ही उसे लेडुबा: पटेल

भाजपा का तानाशाह रवैया ही उसे लेडुबा: पटेल 

 रांची- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री प्रफुल्ल पटेल  एक दिवसीय दौरा पर  रांची पहुचे। उनका रांची एयरपोर्ट पर पूर्व मंत्री सह एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में  सैकड़ो कार्यकताओ ने भव्य  स्वगत किया। पत्रकारों को प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि देश के पाँच राज्य मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना एवं मिजोरम के  चुनाव परिणाम का पूर्वानुमान सभी को था। 

भाजपा की तानाशाह कार्यशैली, अंक जाल में फंसा कर देश की गलत आर्थिक स्थिति की विवेचना, राम मंदिर के नाम पर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ना, संख्याबल के मद में चूर हो कर अव्यवहारिक निर्णयों को आम जन पर थोपने का हिसाब अब जनता भाजपा से ले रही है। भाजपा अपने हठधर्मिता के कारण देश की आर्थिक स्थिति को  लगातार नुकसान पहुंचा रही है। चाहे वो नोट बंदी हो या आधी-अधूरी तैयारी के साथ देश मे जी.एस.टी. लगाना हो।

      देश के पाँच राज्यों में भाजपा के विरोध में जनता ने मतदान किया। उन्होंने कहा कि यह 2019 के लोकसभा चुनाव पूर्व की झांकी हैं। उन्होंने गठबंधन के सवाल पर कहा कि  2019 के लोकसभा तथा झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन में एनसीपी पूरी ईमानदारी और ताकत के साथ शामिल रहेगा। उन्होंने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव पूर्व मंत्री एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष कमलेश सिंह के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।