क्या दृश्य और संजोग है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को सीबीआई ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा और पूर्व मंत्री एनोस एक्का भी सुनवाई के लिए आये थे।

          क्या दृश्य और संजोग है

आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को सीबीआई ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा और पूर्व मंत्री एनोस एक्का भी सुनवाई के लिए आये थे।

आय से अधिक संपत्ति के मामले में बंधु तिर्की गिरफ्तार

 जेवीएम के केंद्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को बुधवार को सीबीआई ने गिवरफ्तार किया. आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा की टीम ने बंधु तिर्की को सुबह 6 बजे उनके बनहोरा स्थित आवास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद सीबीआई टीम ने उन्हें सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. जिसके बाद पूर्व मंत्री को सीबीआई की कोर्ट में आज पेश किया जाएगा.

सीबीआई कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए थे बंधु तिर्की

मिली जानकारी के अनुसार, आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई के द्वारा बंधु तिर्की को समन जारी किया गया था. जिसके बाद वह खुद उपस्थित नहीं हुए थे, लेकिन उनके वकील कोर्ट में उपस्थित हुए थे. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

देर रात लौटे थे रांची

बताया जा रहा है कि पूर्व शिक्षा मंत्री बंधु तिर्की कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गए थे. जिसके बाद वह रात के करीब 2:00 बजे रांची लौटे थे. सुबह के 6:00 बजे सीबीआई की टीम ने बनहोरा स्थित आवास से उन्हें गिरफ्तार कर लिया.