पलामू संसदीय क्षेत्र के भाजपा की संगठनात्मक बैठक दीनदयाल उपाध्याय सभागार मेदिनीनगर से । भाजपा 25 दिसंबर को अटल जी के जन्म दिन को प्रत्येक बूथों पर सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी.

 

 पलामू संसदीय क्षेत्र के भाजपा की संगठनात्मक बैठक दीनदयाल उपाध्याय सभागार मेदिनीनगर से । भाजपा 25 दिसंबर को अटल जी के जन्म दिन को प्रत्येक बूथों पर सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी.

पलामू संसदीय क्षेत्र के भाजपा की संगठनात्मक बैठक दीनदयाल उपाध्याय सभागार मेदिनीनगर से । भाजपा 25 दिसंबर को अटल जी के जन्म दिन को प्रत्येक बूथों पर सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी.  लाभार्थी संपर्क अभियान चलाएंगे कार्यकर्ता । प्रधानमंत्री आवास योजना आयुष्मान भारत योजना उज्जवला योजना आदि महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार प्रसार गांव गांव तक करें कार्यकर्ता. प्रत्येक विधानसभा में 20 से 30 दिसंबर तक होगी पदयात्रा. गांव गरीब किसान को जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे प्रत्येक कार्यकर्ता. मुख्य अतिथि पलामू लोकसभा के संयोजक संजय सेठ ने कहा कि देश में भ्रामक प्रचार किया जा रहा है सर्वोच्च न्यायालय ने राफेल सौदा पर साफ कर दिया कि डील में गड़बड़ी नहीं हुई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में  देश में विकास अग्रसर है गांव गरीब किसान अंत्योदय तक विकास  के लिए सरकार कटिबद्ध है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी भारत का मान सम्मान लगातार बढ़ रहा है पार्टी कार्यकर्ता पार्टी के नीति सिद्धांत से नए लोगों को जोड़ें और प्रत्येक बूथ कमेटी को सशक्त बनाए रखें कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं इन के बलबूते पर आने वाली लोकसभा चुनाव में पार्टी परचम लहराएगी. कार्यकर्ताओं का भी मान सम्मान बढ़ेगा देश के नीति निर्धारण और विकास के लिए सरकार ने कुछ कड़े फैसले भी लिए थे जिनका प्रभाव दूरगामी होंगे देश का अर्थ तंत्र विश्व में पांचवें स्थान पर है लेकिन 2019 तक यह चौथे स्थान पर पहुंच जाएगा केंद्र और राज्य सरकारें कड़ी मेहनत कर रहे हैं पूरी ईमानदारी और लगन के साथ विकास  तंत्र आगे बढ़ रहा है आने वाले समय में देश और मजबूत होगा और विकास कार्य में और तेजी आएगी. बीते विधानसभा चुनावों मैं भी पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है आने वाला लोकसभा चुनाव में भी पार्टी का वोट प्रतिशत और सीटें बढ़ेंगे बैठक में विधायक आलोक चौरसिया श्याम नारायण दुबे मनोज सिंह महापौर अरुणा शंकर उप महापौर मंगल सिंह बिस सूत्री जिला उपाध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह कर्नल संजय सिंह प्रेम कुमार सिंह कामेश्वर कुशवाहा परशुराम ओझा एवं दीप्ति शरण ने भी अपने विचार व्यक्त किए बैठक में विनोद सिंह विभाकर पांडे रामनाथ चंद्रवंशी अविनाश वर्मा अमित तिवारी शिव कुमार मिश्रा सोमेश सिंह धर्मेंद्र उपाध्याय किशोर सिन्हा अभिमन्यु तिवारी जय दुबे राजहंस अग्रवाल दामोदर तिवारी कृष्ण मुरारी सिंह शशि भूषण पांडे दीपक गुप्ता जेके पासवान राम नरेश यादव कमलेश सिंह, अमित आनंद मनदीप प्रजापति विजय ओझा, प्रदीप सिन्हा, विरेन्द्रसिंह कुश ओझा, विकासिंघ, रत्नेश तिवारी राजहंस अग्रवाल छोटू सिन्हा लूडो खान अरविंद गुप्ता राजेश गुप्ता सुशील सिंह आनंद सिंह लवली गुप्ता मीना गुप्ता रूपा सिंह रीना किशोर सीटू गुप्ता बसंती देवी मंजू गुप्ता नीलम सिन्हा पूर्णिमा चंद्रवंशी उषा मखनिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ,बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष नरेंद्र पांडे ने की संचालन महामंत्री भूपेंद्र नारायण सिंह ने किया और धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री विजय आनंद पाठक ने की