भाजपा की पांकी प्रखंड में पदयात्रा शुरू


भाजपा की पांकी प्रखंड में पदयात्रा शुरू

डालटनगंज 19 दिसंबर - भारतीय जनता पार्टी की पांकी प्रखंड इकाई के तत्वावधान में होटाई पंचायत से पद यात्रा की शुरूआत की गयी, जिसमें मुख्य रूप से स्वच्छता अभियान के प्रभारी डा. अमित प्रकाश उपाध्याय एवं पांकी विधानसभा क्षेत्र पद यात्रा के प्रभारी वरूण कुमार तिवारी उपस्थित थे। मौके पर श्री उपाध्याय ने लोगांे को सरकार द्वारा संचालि योजनाओं के बारे में जानकारी दी और भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के लिए प्रेरित किया। 

उन्होंने लोगों के समस्याओं कोे सुना और समाधान की दिशा में पहल कराने का आश्वासन दिया। पदयात्रा होटाई से शुरू होकर भवरदह, आसेहार, पारसिया होते हुए सगालिम पहुंचकर समाप्त हुई। मौके पर पांकी मंडल अध्यक्ष बाल्मीकि सिंह, अरविंद राय, साधू मांझी, लौरिक सिंह, भागलपुरी यादव, अरविंद प्रसाद, बोद्धराज साहु, सोनू दुबे, गुड्डु तिवारी, अमनदीप पांडेय सहित सैकड़ो की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।


झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक

डालटनगंज 19 दिसंबर - झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ की पलामू जिला इकाई की बैठक सूदना मध्यविद्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हरिद्वार महतो ने की, जबकि संचालन प्रधान सचिव जितेन्द्र दुबे ने किया। मौके पर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला उपस्थित थे। श्री शुक्ला ने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं का समाधान विभागीय स्तर से अविलंब नहीं किया गया तो बाध्य होकर संघ राज्यस्तरीय आंदोलन पर उतारू होगा। 

उन्होंने कहा कि संघ के एक प्रतिनिधिमंडल अगले सप्ताह शिक्षा सचिव से मुलाकात करेगा। इस मौके पर प्रधान सचिव जितेन्द्र दुबे ने कहा कि संगठन अनुकंपा शिक्षकों की समस्याओं के प्रति गंभीर है। जिले के सभी अनुकंपा शिक्षकों को एकजुट होकर हक और अधिकार के लिये आगे बढ़ने की जरूरत है। इस मौके पर नंदकिशोर तिवारी, वशिष्ठ नारायण दुबे, अजीत कुमार तिवारी, अमरेन्द्र पाठक, संजीव तिवारी, आलोक रंजन सहित कई शिक्षक उपस्थित थे।