ग्रामीण खिलाड़ी भी क्रिकेटर बन सकते है- राहिल राज

ग्रामीण खिलाड़ी भी क्रिकेटर बन सकते है- राहिल राज

  छत्तरपुर  सुदूर पंचायत चिरु में चिरु क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित 12वीं क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन _आजसू_ पार्टी के पाटन-छत्तरपुर विधानसभा के युवा नेता राहिल राज_उर्फ प्रकाश राम,छत्तरपुर पूर्वी जिला परिषद सदस्या स्मृति गुप्ता,नौखेज खान, बिनोद यादव,पंचम गुप्ता,अभय पांडेय ने सयुंक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। खिलाड़ियों और उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुवे   युवाओं के चहेता राहिल राज ने कहा कि आज हमारे ग्रामीण परिवेश के खिलाड़ी भी देश मे अपने प्रखण्ड का नाम रौशन कर रहे हैं। क्रिकेट आज हर घर मे लोकप्रिय खेल है,लेकिन स्थानीय विधायक के उदासीन रवैया के चलते छतरपुर विधानसभा में एक  भी मूलभूत सुविधाओं से लैस एक अदद स्टेडियम नही बन पाया है। जिसके चलते यहाँ के प्रतिभा को आहर या तो फिर साधारण फील्ड में खेलने पर मजबूर होना पड़ रहा है। आगे सम्बोधन में *राहिल राज* ने कहा कि आने वाला विधानसभा चुनाव हम युवाओं की है इस चुनाव में हमलोग यहाँ के स्थानीय व्यक्ति को विधायक बना कर इस क्षेत्र में एक नया इतिहास रचेंगे। 

   जिला परिषद सदस्या ने कहा कि खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए आपलोगो ने जो हमे प्यार अपने वोट के रूप में दिया है उसे मैं कभी नही चुका पाऊंगी,परन्तु सरकार ने जिला परिषद को कोई भी पावर नही दिया जिसके चलते मैं विकाश की कार्य नही कर पा रही हूँ। उद्घाटन मैच में छत्तरपुर बनाम पीपरा के बीच खेला गया जिसमें छतरपुर ने 6 विकेट से मैच को जीत लिया। मैन ऑफ द मैच छतरपुर के शाकिब हसन को दिया गया। यह मैच 12 जनवरी तक चलेगा जिसमे 20 टीम ने भाग लिया है। 

कार्यक्रम में प्रधानाध्यापक भरत सिंह,काला साव, मनोज सिंह,दीपक पांडेय,गणेश यादव,जयप्रकाश सिंह,रामजीत सिंह,नवीन पासवान,विकाश सिंह,दीपक विश्कर्मा, अरुण सोनी,जगदीश यादव,राकेश बैठा,बीके यादव, विजय यादव,आलमगीर खान समेत सैकड़ो खेल प्रेमी उपस्थित थे।