बुंडू: बुंडू-तमाड़ के लोगों में खुशियों की लहर, हो रही आतिशबाजियां

बुंडू: बुंडू-तमाड़ के लोगों में खुशियों की लहर, हो रही आतिशबाजियां


रांची(बुंडू)। बुंडू-तमाड़, बुंडू-खुंटी मे भी रेल लाइन रांची से जमशेदपुर के लिए दो नई रेल लाइनों का निर्माण होगा. करीब 106 किलोमीटर लंबी यह नई रेल लाइन है इस रिपोर्ट की स्वीकृति मिल गई है. नामकुम-कांड्रा वाया बुंडू-तमाड़ और दूसरी लाइन कांड्रा बालसिरिंग वाया बुंडू-खूंटी से जुड़ेगी।


इसकी स्वीकृति मिलने पर बुंडू-तमाड़ के लोगों की खुशी देखते ही बन रही है, हर चौक-चौराहे पर, हर व्यक्ति के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ै रही है. बरसों का सपना बुंडू वासियों का हो रहा है पूरा. बुंडू में रेलवे लाइन को लेकर कई वर्षों से कई संगठनों ने किया था मांग और धरना प्रदर्शन। *आज सुभाष चौक पर बुंडू-तमाड़ में रेल-लाइन की स्वीकृति मिलने से  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं हिंदू जागरण मंच बुंडू ईकाई द्वारा एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर, मिठाई खिलाकर खुशी का जश्न मनाया व खूब आतिशबाजी भी की गई. इस जश्न को मनाने के लिए कई लोगों ने लिया हिस्सा.*


इसी बीच सबों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, पीयूष गोयल, रघुवर दास इत्यादि को धन्यवाद कहा।


मौके पर वरिष्ठ समाजसेवी विनय गुप्ता, प्रमोद सिंह, राजीव लोचन महतो, मानस मिश्रा, ताराचांद सिंह मुंडा, विवेक आनंद जायसवाल, सुनील जायसवाल, अमित उपाध्याय, प्रवीण बीद, प्रशांत हलदार, शिवनाथ तिवारी, लक्खी कुम्हार, अमित भगत, जीतू महतो, तेजू महतो व गणमान्य लोग उपस्थित थे।


*रिपोर्ट: संजोग भगत बुंडू*