छत्तरपुर में ठंड को देखते हुए कम्बल वितरण किया गया

छत्तरपुर में ठंड को देखते हुए कम्बल वितरण किया गया

अरविंद अग्रवाल की रिपोर्ट:-

छत्तरपुर* :( *पलामू* )-ठण्ड के मामले में पूरे  छत्तरपुर प्रखंड क्षेत्र ठिठुर रहें है,सुबह में और शाम ढलते ही कनकनी बढ़ जाती है. जिससे यहां के लोगों का जीना मुहाल हो गया है. बढ़ते ठण्ड को देखते हुए सरकार से प्राप्त छत्तरपुर प्रशासन की तरफ से प्रतिधिनियों को कम्बल वितरण किया गया है प्रखंड कार्यालय परिसर में पिछले पांच दिनों से 22 पंचायतों में असहायों के लिए 3630 कम्बल स्वीकृत हुआ है 

छत्तरपुर इलाके क्षेत्र में काफी हाड़ कंपाने वाली ठण्ड है. जैसे-जैसे दिन ढलता जाता है, वैसे-वैसे ठण्ड का पारा गिरता जाता है. इस कड़ाके की ठण्ड से छत्तरपुर में चार लोगों की मौत भी हो चुकी है. इसके बाद भी प्रशासन ने गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच कम्बल वितरण समय से उपलब्ध कराने में नकाम हुए.जिससे  गरीब और जरूरतमंद लोग ठण्ड में ठिठुर रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि इन गरीबों के लिए ना तो अलाव की व्यवस्था और ना ही अबतक कोई पहल किया गया। जिससे ठंड से राहत मिल सके। 


छत्तरपुर के 22 पंचायतों में वितरण किया जायेगा 3630 कम्बल:-

****************************

छत्तरपुर सीओ क्या कहते हैं:-

**********************

छत्तरपुर सीओ राकेश कुमार तिवारी ने बताया की 22 पंचायतों में कम्बल वितरण  प्रतिधिनियों द्वारा किया जायेगा:-


वार्ड पार्षदों ने अपने वार्ड में असहायों वृद्ध  के बीच किया कम्बल वितरण :-

*******************************

वार्ड पार्षद 15 के मनोज कुमार,रजनीश कुमार,सुनील यादव,नरेश यादव ने बताया कि ठण्ड को देखते हुए सरकार द्वारा प्राप्त गरीबों व असहायों के लिए कम्बल  वितरण किया गया है।उन्होंने कहा की सरकार से हरसंभव सुबिधा मुहैया दिलाने की बात बताया।