जनता द्वारा जिला कल्याण पदाधिकारी से टेलिकांफ्रेसिंग के माध्यम से संवाद जिला जनसम्पर्क कार्यालय,

जनता द्वारा जिला कल्याण पदाधिकारी से टेलिकांफ्रेसिंग के माध्यम से संवाद जिला जनसम्पर्क कार्यालय, मेदिनीनगर में किया गया। इस कार्यक्रम में 14 मामले आए, जिसमें कई मामले का सीधा निष्पादन किया गया एवं कई मामले की जानकारी दी गई।

पलामू के निवासी रंजय विश्वकर्मा जो की रामचन्द्र चन्द्रंवशी कॉलेज के छात्रा तथा पाटन के नावाजयपुर के गौतम कुमार पिता बच्चु राम जो की भोपाल सेम कॉलेज मध्य प्रदेश के छात्र है इन्होने 2017-18 का छात्रवृति नहीं मिलने तथा हुसैनाबाद जमुआ के दशरथ यादव जो शहिद भगत सिंह कॉलेज जपला के 12वीं के छात्र है इन्होने 2015-16 का छात्रवृति नहीं मिलने की शिकायत जिला कल्याण पदाधिकारी से की। जिला कल्याण पदाधिकारी ने इनको बैंक से सम्पर्क करके ई0 केवाईसी कर आधार लिंक करवाने की बात कही। डंडार कला के रसीद अहमद ने संवाद में पुछा की सामान्य वर्ग के छात्र-छात्राओं को छात्रवृति का लाभ मिलेगा या नही। जवाब में जिला कल्याण पदाधिकारी ने बताया की अल्प संख्यक वर्ग के छात्र-छात्राओं को ही छात्रवृति देने का प्रावधान है। 

फेसबुक लाईवं के माध्यम से पाटन के सुंमत पाण्डेय ने पुछा की किसी वर्ग में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को साईकिल का लाभ दिया जाता है। जवाब में जिला कल्याण पदाधिकारी ने बताया की वर्ग-08 से छात्र-छात्राओं को साईकिल देने का प्रावधान है। 

कौशल बादल, अमित कुमार, सुमन्त पाण्डेय, राम प्रवेश यादव, चन्द्रशेखर पासवान, सुदेश यादव, कौशल किशोर बादल, चंपा देवी, गुडडू सिघानीया, मनिष कुमार, राजेन्द्र कुमार सिंह, राम कुमार सिंह, संदीप कुमार यादव, राघुवेन्द्र कुमार तिवारी तथा प्रमद राम  के द्वारा जिला कल्याण विभाग से हटकर प्रश्न पूछा गया जिसमें जिला कल्याण पदाधिकारी ने बताया गया कि संबंधित विभाग के लिए निर्धारित तिथि को अपना प्रश्न पूछ सकते है।

01 जनवरी 2019 को सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा से टेलिकांफ्रेसिग के माध्यम जनता के साथ संवाद स्थापित करेंगें।

आपका मंच कार्यक्रम के मौके पर जिला कल्याण पदाधिकारी तथा अन्य कर्मीगण उपस्थित थे।