जनता द्वारा पलामू जिला के डी0पी0एम0 प्रवीन सिंह तथा डी0आर0सी0एच0ओ0 अनिल कुमार सिंह से टेलिकांफ्रेसिंग के माध्यम से संवाद जिला जनसम्पर्क कार्यालय, मेदिनीनगर में किया गया।

जनता द्वारा पलामू जिला के डी0पी0एम0 प्रवीन सिंह तथा डी0आर0सी0एच0ओ0 अनिल कुमार सिंह से टेलिकांफ्रेसिंग के माध्यम से संवाद जिला जनसम्पर्क कार्यालय, मेदिनीनगर में किया गया। इस कार्यक्रम में कई मामले आए, जिसमें इन मामले का सीधा निष्पादन दुरभाष के माध्यम से ही किया गया एवं कई मामले की जानकारी दी गई। डी0पी0एम0 तथा डी0आर0सी0एच0ओ0 ने स्वास्थ्य सम्बंधित कई महत्वपुर्ण जानकारी फेसबुक लाईव के माध्यम से लोगों को दी। 
आज के जनता संवाद में पांकी पंचायत के ग्राम डुब से पंकज कुमार ने डुब ग्राम में बने तीन उप स्वास्थ्य केन्द्र की संचालन नहीं होने की शिकायत डी0पी0एम0  पलामू से की। डी0पी0एम0 पलामू ने त्वरित कारवाई करते हुए डॉ0 महेन्द्र प्रताप सिंह को दुरभाष से इस मामले की जाँच करके अग्रतर कार्रवाई करने का निदेश दिया। फेसबुक के माध्यम से अमित कुमार गुप्ता ने बतलाया की छत्तरपुर में संचालित स्वास्थ्य केन्द्र के गेट के पास कुछ लोगों के द्वारा बहुत गंदगी फैलाई जाती है तथा गेट के पास पेशाब किया जाता है। त्वरित कार्रवाई करते हुए डी0आर0सी0एच0ओ0 अनिल कुमार सिंह ने दुरभाष के माध्यम से डॉ0 राजेश कुमार को मामले की जाँच करते हुए गेट के पास एक आऊट सोरसिंग से गार्ड रखने का निदेश दिया। इसी तरह फेसबुक के माध्यम से ही कुमार राकेश ने मलेरिया विभाग के द्वारा कब-कब तथा कहाँ दवा का छिड़काव किये जाने से सम्बंधित सवाल डी0आर0सी0एच0ओ0 के समक्ष रखी। डी0आर0सी0एच0ओ0 के द्वारा कुमार को बतलाया गया की मलेरिया दवाओं की छिड़काव उन्हीं जगहों पर होता है जहाँ पर फॉलसोफोरियम नाम के किटाणु पाए जाते है।   
सुशील कुमार दुबे, अरूण कुमार तथा सुशील कुमार सिंह के द्वारा सिविल सर्जन विभाग से हटकर प्रश्न पूछा गया जिसमें डी0पी0एम0 तथा डी0आर0सी0एच0ओ0 ने बताया गया कि संबंधित विभाग के लिए निर्धारित तिथि को अपना प्रश्न पूछ सकते है।
03 जनवरी 2019 को जिला पंचायत राज पदाधिकारी से टेलिकांफ्रेसिग के माध्यम से जनता के साथ संवाद स्थापित करेंगें।
आपका मंच कार्यक्रम के मौके पर डी0पी0एम0 प्रवीन सिंह, डी0आर0सी0एच0ओ0 अनिल कुमार सिंह तथा अन्य कर्मीगण उपस्थित थे।