मेदिनीनगर-रमकंडा मेन रोड पर मुदखुड़ गांव में एक पिकअप पलटने के कारण उस पर सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप घायल हो गए।

गढ़वा /रमकंडा : मेदिनीनगर-रमकंडा मेन रोड पर मुदखुड़ गांव में एक पिकअप पलटने के कारण उस पर सवार  4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप घायल हो गए। घटना बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना स्थल पर दो व इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है। मृतकों में कामराज यादव, प्रसीद यादव, देव कुमार यादव के नाम शामिल हैं।

बताया गया है कि रमकंडा के पुनदाग गांव से सात लोग मेदिनीनगर जाने के लिए सड़क पर वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान रमकंडा की ओर से एक पिकअप मेदिनीनगर की ओर जा रही थी। जिस पर सात मजदूर और चार अन्य लोग सवार हो गये। घटना में सकुशल बचे माधोखांड़ गांव निवासी शिवचरण यादव व उसकी पत्नी सिमित्री देवी ने बताया कि चालक सासाराम निवासी कृष्णा पासवान शराब के नशे में धुत था और बहुत तेज गति से वाहन चला रहा था। इस दौरान मुड़खुड़ गांव में तीखे मोड़ पर पिकअप सड़क पर ही पलट गई और सड़क किनारे 25 फुट गहरे खड्ड में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी पिकअप ड्राईवर कृष्णा राम, पुनदाग निवासी मुनि यादव, राजदेव यादव, देव कुमार यादव, शिवशंकर यादव एवं देवा भुईयां का मेदिनीनगर सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।