प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का जायजा लेने पलामू पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का जायजा लेने पलामू पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास

,पुलिस लाईन में सीएम एवं अन्य और चियांकी हवाई अड्डे पर तैयारियों का जायजा लेते मुख्यमंत्री रघुवर दास

पलामू 4 जनवरी: पलामू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास तैयारियों का जायजा लेने डालटनगंज पहुंचे. शनिवार को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से पहले शुक्रवार की शाम पांच बजे वह चियांकी स्थित एयरपोर्ट पहुंचे. उनका रात्रि विश्राम मेदिनीनगर में ही होगा.  

सुरक्षा कारणों ने चियांकी हवाई अड्डा पर नहीं उतरा गया सीएम का चैपर

सुरक्षा कारणों से सीएम का चैपर चियांकी हवाई अड्डा पर नहीं उतरा। यहां प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी चल रही है। एसपीजी के मना करने पर सीएम के चैपर को लैंड कराने के लिए पुलिस लाइन परिसर में हेलीपैड बनाया गया था। शाम चार बजे सीएम का हेलीकाप्टर यहां उतरा। उनके साथ नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चन्द्रवंशी के अलावा डीजीपी डीके पांडेय और मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी, गृह सचिव एसकेजी रहाटे भी साथ में थे. पुलिस लाइन में सीएम को गार्ड आॅफ आॅनर दिया गया.  

चियांकी हवाई अड्डा का लिया जायजा

पुलिस लाइन में गार्ड आॅफ आॅनर लेने के बाद सीएम सीधे चियांकी पहुंचे और प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर चल रही तैयारियांें का जायजा लिया. जिले के उपायुक्त डा. शांतनु कुमार अग्रहरि ने एक-एक सारी तैयारियों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया. इस दौरान कई सुधार की दिशा में भी सीएम में दिशा-निर्देश दिया. 

भाजपा के कई नेता पहले ही पहुंच चुके हैं 

यहां से कार्यक्रम में भाग लेने और तैयारियों का जायजा लेने प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारी पहले ही डालटनगंज पहुंच चुके हैं. जो लोग डालटनगंज आ चुके हैं, उनमें खादी बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ, प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिरीश्वर सिंह, प्रमंडलीय प्रभारी बालमुकुंद सहाय व अन्य शामिल हैं.