सुबिधा से लैस छत्तरपुर विधानसभा मे एक भी स्टेडियम नही -राहिल राज

सुबिधा से लैस छत्तरपुर विधानसभा  मे एक भी स्टेडियम नही -राहिल राज

 गुरुवार को छत्तरपुर हाई स्कूल के फील्ड में गौतम इंटरप्राइजेज और विजय स्टोन के बीच मे भब्य   फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया। जिसमें गौतम इंटरप्राइजेज ने 4-1से यह टूर्नामेंट  अपने नाम कर लिया। समापन समारोह में मुख्य रूप से छत्तरपुर एसडीओ भोगेन्द्र ठाकुर,रविशंकर सिंह,राजन सिंह,चुन्नू सिंह,आजसू पार्टी के छतरपुर विधानसभा के नेता *राहिल राज उर्फ प्रकाश* राम,पूर्व प्रमुख गोपाल सिंह,छतरपुर इंस्पेक्टर ने फीता काटकर व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच शुभारंभ किया। 

लोगो को सम्बोधित करते हुवे राहिल राज ने कहा कि फुटबॉल हर घर मे प्रसिद्ध खेल है जिसे हर कोई अच्छे से समझता है,लेकिन इस विधानसभा में एक भी मूलभूत समस्याओं से लैस स्टेडियम नही है वर्तमान विधायक सिर्फ टाऊन हॉल में विकास रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करते है जबकि सच्चाई कुछ और है,उन्हें इस विधानसभा की कोई चिंता नही है कि छतरपुर के खिलाड़ी कैसे आगे बढ़े। विधानसभा का हर फील्ड स्टेडियम बनने के इंतेज़ार में है कि कोई तो आएगा और हमे स्टेडियम का मूर्त रूप देगा। *राहिल राज* ने लोगो से वादा किया है कि अगर वे विधायक बनते है तो सबसे पहले स्टेडियम का निर्माण छतरपुर विधानसभा में करवाया जाएगा। तत्काल उन्होंने छतरपुर हाई स्कूल के मैदान में दोनों साइड गोल पाइप और नेट देने का ऐलान किया है। 

लोगो को सम्बोधित करते हुवे रविशंकर सिंह उर्फ बबुआ जी ने कहा कि खेल को खेल भावना से खेलनी चाहिए यह आपसी प्रेम और भाईचारा बढ़ाता है, हार और जीत लगा रहता है। आगे लोगो को सम्बोधित करते हुवे राजन सिंह ने कहा कि हार और जीत एक ही सिक्के के दो पहलू है इससे कभी नही घबराना चाहिए। दर्शकों को सम्बोधित करते हुवे चुन्नू सिंह ने कहा कि यह छतरपुर के लिए इतिहास का दिन है कि विदेशों से आज खेलने लोग यहाँ आये है, अब यह हर वर्ष जारी रहेगा। विजेता टीम को एक चमचमाती ट्रॉफी और 21000 रुपये तथा उपविजेता को चमचमाती ट्रॉफी व 11000 रुपये प्रदान किये गए। यह टूर्नामेंट युवा फुटबॉल क्लब छत्तरपुर के द्वारा सम्पन्न कराया गया। 

कार्यक्रम में रंजीत बहादुर सिंह,सरताज खान,भूषण सिंह,मुकेश मेहता,पंकज चंद्रा, नौखेज खान,रितेश चंद्रा, रामसेवक यादव,बिके यादव, पंचम कुमार,असगर हुसैन,विजय कुमार,अरुण सोनी,कमलेश चन्द्रवंशी, गुड्डू खान,सरयू विश्कर्मा, मित्तल सिंह,सुजित सिंह,सोलडी सिंह,पंकज पासवान समेत लगभग दस हजार खेल प्रेमी उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन  क्लब के अध्यक्ष अनुज सिंह ने किया।