झारखंड नव निर्माण मोर्चा सुप्रीमो अभिमन्यु सिंह ने थामा झामुमो का दामन, पत्नी अंजु सिंह और हजारों कार्यकर्ता भी हुए झामुमो में शामिल

झारखंड नव निर्माण मोर्चा सुप्रीमो अभिमन्यु सिंह ने थामा झामुमो का दामन

पत्नी अंजु सिंह और हजारों कार्यकर्ता भी हुए झामुमो में शामिल

डालटनगंज 16 जनवरी: झारखंड नव निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने अपनी पत्नी अंजू सिंह और हजारों कार्यकर्ताओं के साथ आज झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थाम लिया। स्थानीय सर्किट हाउस में आयोजित मिलन समारोह में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अभिमन्यु सिंह, अंजू सिंह और झारखंड नव निर्माण मोर्चा के अन्य कार्यकर्ताओं फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर अन्य लोगों के अलावा झामुमो के केन्द्रीय सचिव डा. शशिभूषण मेहता और पार्टी जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सिन्हा उर्फ गुड्डू भी मौजूद थे। 

इस मौके पर अभिमन्यु सिंह एवं उनकी पूरी टीम का स्वागत करते हुए श्री सोरेन ने कहा कि इनके आने से पलामू जिले में पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि सामान विचारधारा वाले सभी लोगों का झामुमो में स्वागत है। उन्होंने दावा किया कि 2019 झामुमो और झारखंड का है। 

इस दौरान अभिमन्यु सिंह ने कहा कि झामुमो की विचारधारा से प्रभावित होकर वे इस पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि झारखंड के हित में अगर कोई दल सोचने वाला है तो वह झामुमो ही है। झामुमो के नेतृत्व में ही राज्य का विकास संभव है।