एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत, पति-पत्नी गंभीर

एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत, पति-पत्नी गंभीर 

रांची, 19 जनवरी : बरियातू थाना क्षेत्र स्थित न्यू मोरहाबादी एरिया स्थित एक ही परिवार के दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं, उनके माता-पिता की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि इन्होंने विषाक्त भोजन खाया है। फिलहाल जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। 

पुलिस के अनुसार सुभाष मोरहाबादी में समोसा बेच कर अपने परिवार का पोषण करता था। वो अपने दो बेटे विक्रम (7), पप्पू (13), दो बेटियां और पत्नी कमला देवी के साथ रहता था। इनके पड़ोस में ही कुछ और रिश्तेदार भी रहते हैं। रिश्तेदारों ने बताया कि शुक्रवार की रात कमला ने घर पर आलू और चीनी का पिठ्ठा बनाया था।

रिश्तेदारों के अनुसार, सुभाष ने चूड़ा, दूध और चीनी खाया जबकि कमला, दोनों बच्चे और सभी रिश्तेदारों ने पिठ्घ्ठा खाया। इसके बाद सभी सो गए। सुबह करीब चार बजे कमला ने सुभाष को जगाकर उल्टी होने की बात बताई। सुभाष ने भी तबियत खराब होने की बात कही। इसके बाद दोनों ने बेटे को जगाया तो उनका शरीर अकड़ा मिला।

सुभाष ने फौरन अपने रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी और सभी रिम्स पहुंचे। यहां डॉक्टर्स ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुभाष और कमला की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। माना जा रहा है कि बच्चों की मौत रात में ही हो गई थी। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।