राकांपा की विभिन्न कमिटियों का विस्तार

राकांपा की विभिन्न कमिटियों का विस्तार 

बूथ और टोला स्तर पर पार्टी को करना है मजबूत : कमलेश 

हुसैनाबाद, 22 जनवरी: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की बैठक में हुसैनाबाद अनुमंडल व प्रखंड कमिटियों का विस्तार किया गया। इस सिलसिले में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री कमलेश सिंह और युवा नेता सूर्या सिंह उपस्थित थे। 

इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव काफी नजदीक है। गांव व पंचायत स्तर पर पार्टी की कमेटियों का गठन करना है। 15 फरवरी तक सभी बूथ और टोला स्तरों पर कमेटियां बना ली जायेंगी। उन्होंने कहा कि टोला स्तर पर कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम किया जायेगा, जिससे पार्टी मजबूत हो। श्री सिंह ने कहा कि उन्होंने कभी भी जात-पात की राजनीति नहीं की है और न करने की सोच सकते हैं। युवा नेता सूर्या सिंह ने कहा कि पार्टी  सशक्त हो, इसके लिए युवा कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक जोड़ने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में कमलेश कुमार सिंह ने इलाके का जो विकास किया है, उसे गांव-गांव प्रचारित और प्रसारित किया जायेगा।  

मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह, युवा राकांपा के अनुमंडल अध्यक्ष बबलु यादव, वरिष्ठ नेता जय प्रकाश सिंह, राजकुमार ठाकुर, मनान खां, मोईन खां, हसन खलीफा, बबलू यादव, बिंदेश्वरी यादव, श्यामबिहारी मेहता, सत्यनारायण यादव के अलावा दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।