उप विकास आयुक्त के कार्यलय कक्ष में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक की गई।

उप विकास आयुक्त के कार्यलय कक्ष में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक की गई। उप विकास आयुक्त द्वारा सुड़क सुरक्षा को लेकर कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिये गये। वाहन दुर्घटना के संबंध में दुर्घटना होने के पश्चात् जीवन ज्योति बीमा एवं स्वास्थ्य संबंधित बीमा हुआ है कि नहीं देखने को कहा गया। फुटपाथ पर चल रहे अवैध शराब दुकानों की कार्रवाई के संबंध में संबंधित पदाधिकारी से पुछताछ की तथा बिक्री कैश मेमो नहीं देने पर कार्रवाई करने का निदेश उप विकास आयुक्त द्वारा दिया गया। 21 उम्र से कम उम्र वाले को शराब नहीं देने तथा उनका आधार कार्ड माँग कर सुनिश्चित करने को कहा। शराब पीकर वाहन चलाने के संबंध में ब्रेथिंग डिवाईस की उपयोग हो रही कि नहीं, इसकी जानकारी ली गई। उन्होने स्कुल बच्चों के बुकलेट में कार्टून चित्र के माध्यम से सुड़क सुरक्षा की जानकारी देने का दिशा निर्देश दिया।

अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा असीसटेंट इंजिनियर से खराब सड़कों के बारे में सवाल किये गये। पाँकी रोड की सड़क में समस्या को चिन्हित करते हुए कहा कि वहाँ के सड़क की जाँच पड़ताल कर उसे दुर्घटित होने से बचाएं।  

उप विकास आयुक्त सहित अनुमंडल पदाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक, असैनिक शल्य चिकित्सक, जिला शिक्षा पदाधिकारी, उत्पाद अधीक्षक, कार्यपालक पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण, जिला खनन पदाधिकारी, अध्यक्ष रेड क्रोस सोसाईटी तथा चीफ हिन्दुस्तान प्रेस शामिल हुए।