पटना : करीब 22 साल बाद ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित कांग्रेस की रैली की तैयारी जोरों पर हैं

पटना : करीब 22 साल बाद ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित कांग्रेस की रैली की तैयारी जोरों पर हैं. पार्टी के दिग्गज नेताओं की टोली जिलों में पहुंची और लोगों से तीन फरवरी को पटना पहुंचने की अपील की. 
 
तीन फरवरी को पार्टी ने पटना में जन आंकाक्षा रैली आयोजित की है. रैली को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे. पार्टी राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संजीव सिंह ने बताया कि जन आंकाक्षा रैली में कांग्रेस के पांच राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे. इधर, राजधानी पटना के चौक चौराहों पर राहुल गांधी की रैली को लेकर पोस्टर लगाये गये हैं. प्रदेश कांग्रेस की ओर से पांच पोस्टर लगाये गये हैं. 
 
पांच और बड़े पोस्टर लगाये जायेंगे. कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी पोस्टर में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की बड़ी तसवीर लगायी गयी है. 
 
जबकि, उपरी परत में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी की तसवीर भी है. निवेदक के रूप में प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नाम लिखा गया है. रैली की तैयारी को लेकर सदाकत आश्रम में पार्टी नेताओं का जुटान रहा. स्वागत कमेटी व ट्रांसपोर्ट कमेटी से रैली में आने वाली गाड़ियों के ठहराव व उनके शहर में प्रवेश को लेकर बनी रणनीति की समीक्षा की गयी. पार्टी के दूसरी से लेकर अंतिम पंक्ति के नेता व कार्यकर्ताओं ने रैली को लेकर शहर को पोस्टरों से पाट दिया है. 
 
पटना : सुष्मिता देव दो फरवरी को करेंगी पदयात्रा
 
पटना : अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष व सांसद सुष्मिता देव रैली में शामिल होने के लिए दो फरवरी को पटना पहुंच रही है. प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी एच के वर्मा ने बताया कि रैली की सफलता के लिए दो फरवरी को सुष्मिता देव के नेतृत्व में सदाकत आश्रम से पदयात्रा कारगिल चौक तक जायेगी. तैयारी को लेकर विधायक अमिता भूषण की अध्यक्षता में बैठक हुई.
      साभार, प्रभात खबर