उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी डॉ0 शांतनु कुमार अग्रहरि के निर्देश के आलोक में जनता दरबार में आज कार्यपालक दण्डाधिकारी सुधीर कुमार ने विभिन्न प्रखण्डों से कुल 20 आवेदन प्राप्त किया।

उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी डॉ0 शांतनु कुमार अग्रहरि के निर्देश के आलोक में जनता दरबार में आज कार्यपालक दण्डाधिकारी सुधीर कुमार ने विभिन्न प्रखण्डों से कुल 20 आवेदन प्राप्त किया। जिसमें से कई मामलों का निष्पादन तत्काल किया गया तथा शेष मामलो के निष्पादन हेतु आवेदन सम्बंधित पदाधिकारीयों को अग्रसारित किया गया। 

 चैनपूर के राजिव रंजन दूबे (दिवायांग) ने तिपहिया मोपेट हेतु आवेदन किया। जिला समाज कल्याण पदाधिकारी को कार्यपालक दण्डाधिकारी द्वारा दूरभाष के माध्यम से कार्रवाई कर तिपहिया उपलब्ध कराने को अग्रसारित किया। जिला समाज कल्याण पदाधिकारी द्वारा बताया गया की 20 फ़रवरी से दिव्यांग को मोपेड तथा ट्राई साइकिल वितरण हेतु कैंप प्रस्तावित है जिसमे सम्बंधित को जांचोपरांत मोपेड उपलबध करा दिया जायेगा।  हुसैनाबाद के अल्बिना कच्छप ने स्थानांतरण के संबंध में कार्यपालक दण्डाधिकारी के समक्ष बात रखा। उन्होने सिविल सर्वजन को  जाँच कर निष्पादन करने के लिए अग्रसारित किया। लेस्लीगंज के संजय कुमार ने सेविका चयन में गड़बड़ी होने की शिकायत की। समाज कल्याण पदाधिकारी को जाँच कर कार्रवाई करने को अग्रसारित किया गया। चैनपूर के नसीम अंसारी तथा पंजरी कला के विनय कु0 तिवारी ने राशन कार्ड से संबंधित शिकायत की। विनय कु0 तिवारी ने सरकारी चापाकल का अतिक्रमण होने के संबंध में भी आवेदन किया। 

 सुमित्रा कुंवर, सुनीता कुंवर, सुशिला कुंवर, चमारी साव तथा बिरा बैठा ने पारिवारीक पेंशन तथा वृद्धा पेंशन के संबंध में आवेदन किया।कार्यपालक दण्डाधिकारी ने समाज कल्याण पदाधिकारी को आवेदन अग्रसारित करते  हुए आवेदन स्वीकृति की प्रक्रिया प्रारम्भ कराटे हुए मामला का ऑन द स्पॉट निष्पादित किया। विश्रामपूर के कुमार प्रताप सिंह ने लगान रसिद कटने से संबंधित शिकायत किया। अंचल अधिकारी, विश्रामपूर से दूरभाष पर मामले की जानकारी दिया गया तथा निष्पादित के लिए कहा गया। चैनपूर के रघुनाथ प्रसाद चौरसिया ने रैयती भूमि पर सड़क निर्माण के संबंध में शिकायत किया। आज के जनता दरबार में प्राप्त सभी आवेदनो को अग्रेतर करवाई हेतु संबंधित पदाधिकारी को अग्रसारित किया गया।

आज के सप्ताहिक जनता दरबार में कार्यपालक दण्डाधिकारी सुधीर कुमार तथा जी0आर0सी0 रविकान्त गुप्ता उपस्थित थे ।