लातेहार – सीआरपीएफ जवान ने खुद को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लातेहार – सीआरपीएफ जवान ने खुद को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लातेहार स्थित हेरहंज सीआरपीएफ के 11वीं बटालियन में तैनात जवान डीके रावत ने बुधवार को खुदको अपनी ही राइफल से गोली मार ली, जिससे मौके पर ही जवान की मौत हो गई फिलहाल सीआरपीएफ के आलाधिकारी आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैंं।जानकारी के अनुसार संतरी ड्यूटी कर जवान पिकेट में बने अपने बैरक में लौटा था. फिर एका – एक उसने अपनी सर्विस राइफल से गोली मार ली. गोली नीचे से ऊपर सिर की तरफ निकल गई है. गोली चलने के बाद पिकेट में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन्-फानन में खून से लथपथ जवान को बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक डीके रावत दिल्ली के रहने वाला थे. वही शव को पोस्टमार्टम के लिये लातेहार अस्पताल ले जाया गया. हालाँकि पुलिस इस मामले को लेकर जांच मे जुटी गई है।

        अवेध खनन के विरुद्ध कसरवाई

पलामू - अवैध पत्थर खनन पर ज़िला प्रसाशन की बड़ी कार्रवाई ,पुलिस ने पत्थर लदे 3 ट्रेक्टर को किया जब्त , मनोज चौधरी नामक शख्स का है तीनों ट्रैक्टर,

इंस्पेक्टर राजीव रंजन शाही ने दर्ज किया FIR , पुलिस ने वन और खनन विभाग को भी लिखा पत्र, चैनपुर थाना क्षेत्र के अदनिया गांव का मामला ।