उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी डॉ0 शान्तनु कुमार अग्रहरि के निदेश के आलोक में जनता दरबार में आज उप विकास आयुक्त बिन्दू माधव प्रसाद सिंह ने विभिन्न प्रखण्डो से कुल 21 आवेदन प्राप्त किये।

उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी डॉ0 शान्तनु कुमार अग्रहरि के निदेश के आलोक में जनता दरबार में आज उप विकास आयुक्त बिन्दू माधव प्रसाद सिंह ने विभिन्न प्रखण्डो से कुल 21 आवेदन प्राप्त किये। जिसमें से कई मामलों का निष्पादन किया गया तथा सम्बंधित पदाधिकारीयों को शिकायतों का अविलंब निष्पादन हेतु निदेश दिया गया।

सतौवा के अरूण राम ने गलत आम सभा करके अवैध तरीके से दूकान लेने के संबंध में शिकायत की। उप विकास आयुक्त ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी को जाँच कर कार्रवाई करने का निदेश दिया। पाटन के महेन्द्र राम ने शौचालय निर्माण का पैसा नहीं मिलने के संबंध में आवेदन किया। पी0एच0ई0डी0 को अविलंब कार्रवाई कर निष्पादन करने को उप विकास आयुक्त द्वारा कहा गया। नौडीहा के शिवदयाल सिंह ने सरईडीह पंचायत में फर्जी निकासी के संबंध में समस्या उप विकास आयुक्त के समक्ष रखा। उन्होने इसकी कार्रवाई कर जल्द समस्या का निदान दिलाने का भरोसा दिलाया। लेस्लीगंज के विजय राम ने स्वामित्व प्रमाण पत्र निर्गत करने के संबंध में आवेदन किया। अपर समाहर्ता को अविलंब निष्पादन करने का निदेश उप विकास आयुक्त द्वारा दिया गया। लेस्लीगंज के शिव प्रकाश राम तथा हुसैनाबाद के पंडेरिया देवी ने प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित समस्या उप विकास आयुक्त के समक्ष रखा। उन्होने संबंधित प्रखण्ड विकास पदाधिकारी को जाँच कर कार्रवाई हेतु निष्पादन का निदेश दिया।

निरंजन राम, दशरथ यादव तथा कलावती कुंवर द्वारा अवैध तरीके से जमीन कब्जा करने के संबंध में समस्या बताया। कुमार प्रताप, सुग्रीम प्रजापति, विकेश कुमार, रामराज प्रसाद, रीना देवी तथा बच्चु सिंह ने सिमाकरण के संबंध में शिकायत की। आज के जनता दरबार में प्राप्त सभी आवेदनो को अग्रेतर करवाई हेतु संबंधित पदाधिकारी को निदेश दिया गया। सप्ताहिक जनता दरबार में उप विकास आयुक्त बिन्दू माधव प्रसाद सिंह तथा जी0आर0सी0 संदीप कुमार उपस्थित थे। इसकी जानकारी सूचना एवं जनसम्पर्क पदाधिकारी सुधीर कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी।