वारदात / सरस्वती पूजा के कार्यक्रम से लौट रही स्कूल टीचर पर एसिड अटैक, अस्पताल में भर्ती पीड़िता के पैर व हाथ के कुछ हिस्से झुलसे, रिम्स के इमरजेंसी वॉर्ड में चल रहा इलाज

वारदात / सरस्वती पूजा के कार्यक्रम से लौट रही स्कूल टीचर पर एसिड अटैक, अस्पताल में भर्ती
पीड़िता के पैर व हाथ के कुछ हिस्से झुलसे, रिम्स के इमरजेंसी वॉर्ड में चल रहा इलाज
रांची. सरस्वती पूजा कार्यक्रम से ऑटो से घर से लौट रही महिला पर बाइक सवार दो युवकों ने एसिड फेंक दिया और फरार हो गए। घटना के बाद महिला को रिम्स के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद डीएसपी दीपक कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और पीड़िता का बयान दर्ज किया है। पीड़िता ने श्रवण कुमार नाम के युवक पर घटना को अंजाम देने का शक जताया है। फिलहाल, पुलिस श्रवण कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तैयारी में जुटी है।

पैर और हाथ के कुछ हिस्से झुलसे
पीड़ित शिक्षिका सेंट थॉमस स्कूल में पढ़ाती है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि वो ऑटो से स्कूल से घर लौट रही थी। इसी दौरान चर्च कॉम्प्लेक्स के सामने हेलमेट पहने दो बाइक सवार वहां पहुंचे और पीछे बैठे युवक ने उनपर एसिड फेंक दिया। घटना के बाद ऑटो सवार यात्रियों और आसपास मौजूद लोगों ने पीड़िता को रिम्स भेज पुलिस को सूचना दी। उधर, घटना की सूचना के बाद सिटी एसपी सुजाता वीणापानी, सदर डीएसपी दीपक पांडे, बरियातू थाना प्रभारी अजय केसरी और सदर थाना प्रभारी दयानंद कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।