उपायुक्त का जनता दरबार

उपायुक्त का जनता दरबार

डल्टनगंज संवाददाता

उपायुक्त डॉ0 शान्तनु कुमार अग्रहरि के द्वारा जनता दरबार में आज विभिन्न प्रखण्डो से कुल 46 आवेदन प्राप्त किये गये। जिसमें से 14 मामलों का यथाशीर्घ ऑन द स्पॉट निष्पादन किया गया तथा कई मामलो से सम्बंधित पदाधिकारीयों को शिकायतों का अविलंब निष्पादन हेतु निदेश दिया गया।

विश्रामपूर के कुमार प्रताप ने अंचल अधिकारी, विश्रामपूर के लापरवाही के संबंध में उपायुक्त से शिकायत की। उन्होने अंचल अधिकारी, विश्रामपूर को दूरभाष के माध्यम से जल्द से जल्द शिकायत का निवारण करने का निदेश दिया। चैनपूर के राजेश्वर प्रसाद ने जमीन ऑनलाईन नहीं करने की शिकायत किया। अंचल अधिकारी चैनपुर को जल्द निष्पादन करने का निदेश दिया गया। दशु परहिया ने भवन की स्वीकृति हेतु आवेदन उपायुक्त के समक्ष रखा। उपायुक्त ने जिला कल्याण पदाधिकरी को जाँच कर निष्पादन हेतु निदेश दिया। रघुनाथ चौरसिया ने कृषि से संबंधित गलत जानकारी गाँव वालो को देने के संबंध में शिकायत किया। जिला कृषि पदाधिकारी को अविलंब जाँच करने के लिए उपायुक्त द्वारा निदेश दिया गया।

  माजिद मियाँ, उमा देवी, पुनैया देवी, यमूना देवी तथा लालमनी देवी द्वारा पेंशन संबंधित आवेदन किया गया। उपायुक्त द्वारा समाजिक सुरक्षा सहायक को अविलंब शिकायतों का निवारण करने का निदेश दिया गया। नौशाद खान, अनिता देवी, ओम प्रकाश, मो0 प्रवेज शाह तथा अनिता देवी ने राशन कार्ड के नही बनने तथा राशन नहीं मिलने की शिकायत उपायुक्त के समक्ष रखी। उन्होने जिला आपूर्ति पदाधिकारी को अविलंब जाँच हेतु अग्रतर कारवाई करने का निदेश दिया। रघुवीर साव, सदोहरी कुंवर, शिवनाथ पाल, किरण देवी, जिरा देवी तथा पूरन राम के द्वारा सिमांकरण के संबंध में आवेदन उपायुक्त के समक्ष रखा। उन्होने संबंधित प्रखण्ड के अंचल अधिकारी को दूरभाष के माध्यम से शिकायतों का निवारण करने का निर्देश दिया। 

आज के सप्ताहिक जनता दरबार में उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी डॉ0 शान्तनु कुमार अग्रहरि सहित कार्यपालक दण्डाधिकारी सुधीर कुमार तथा जी0आर0सी0 संदीप कुमार उपस्थित थे।