282 Views

उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी डॉ0 शांतनु कुमार अग्रहरी के निर्देश में कार्यपालक दण्डाधिकारी सुधीर कुमार द्वारा जनता दरबार में आज कुल 20 मामले आए।

       उपायुक्त का जनता दरबार

पलामू सम्वाददाता

उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी डॉ0 शांतनु कुमार अग्रहरी के निर्देश में कार्यपालक दण्डाधिकारी सुधीर कुमार द्वारा जनता दरबार में आज कुल 20 मामले आए। इन मामलों के अविलंब निष्पादन हेतु संबंधित पदाधिकारियों को कार्यपालक दंडाधिकारी द्वारा अग्रसारित किया गया।

मेदनीनगर वार्ड 26 से आए अहमद अली ने पहाड़ी मुहल्ला में नागरिक सुविधाओं के आभाव के संबंध में शिकायत दायर किया, जिसके निष्पादन हेतु कार्यपालक दण्डाधिकारी द्वारा नगरनिगम के कार्यपालक पदाधिकारी को अग्रसारित किया गया। छत्तरपूर से आए चन्द्रदेव यादव ने भूमि अधिग्रहण के संबंध में जनता दरबार में अर्जी दी। जिसे अंचल अधिकारी, छत्तरपूर को अविलंब निष्पादन हेतु अग्रसारित किया गया। पाँकी प्रखण्ड के अमरेश सिंह ने अपने घर में शौचालय निर्माण के लिए आवेदन कार्यपालक दण्डाधिकारी के समक्ष रखा। उन्होने समस्या को निष्पादन के लिए कार्यपालक अभियंता पीएचईडी को अग्रसारित किया। बारालोटा से अनिता देवी, सुनीता देवी तथा कौशल्या देवी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभ न मिलने के विषय में आवेदन किया।

हैदरनगर से हरिनंदन राम द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दूसरी किश्त न मिलने का शिकायत किया गया। उन्होने प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, हैदरनगर को इस समस्या का निष्पादन हेतु अग्रसारित किया। चैनपूर प्रखण्ड के रघुनाथ प्रसाद चौरसिया ने आशिर्वाद योजना का लाभ न मिलने की शिकायत की। उन्होने इस समस्या को अंचल अधिकारी, चैनपूर को निष्पादन हेतु अग्रसारित किया। जनता दरबार में मुख्यतः लोग राशन कार्ड, पेंशन तथा आवास योजना में दिक्कतों की शिकायत लेकर आए, जिसे कार्यपालक दण्डाधिकारी द्वारा अग्रेतर करवाई हेतु संबंधित पदाधिकारी को अग्रसारित किया गया।

आज के जनता दरबार में कार्यपालक दंडाधिकारी सुधीर कुमार तथा सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्वेताभ उपस्थित थे।