147 Views

भाजपाइयों ने जमकर फोड़े पटाखे, मनायी दीपावली-सैनिकों को भेजा सलाम

भाजपाइयों ने जमकर फोड़े पटाखे, मनायी दीपावली-सैनिकों को भेजा सलाम 

पुलवामा के शहीदों का लिया बदला-हर तरफ खुशियों से झूम उठे लोग 

पलामू, 26 फरवरी : पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारत की कार्रवाई से पूरे देश में जश्न का माहौल है. पलामू जिले में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. कार्रवाई से खुश लोगों ने मंगलवार की शाम पटाखे जलाये और भारत माता की जय के नारे लगाए. 

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने पीओके में मौजूद आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है. साथ ही पाकिस्तान के बालाकोट में भी आतंकी कैंप को तबाह कर दिया.

भाजपाइयों छोड़े पटाखे, दीपावली मनायी

आतंकियों पर की गयी कार्रवाई से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी की पलामू इकाई के तत्वावधान में छहमुहान पर खुशी का इजहार किया गया. सांसद वीडी राम, मेयर श्रीमती अरूणा शंकर के नेतृत्व में जमकर पटाखे छोड़. दीये जलाकर खुशी मनायी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस कार्रवाई के लिए बधाई दी.

न भटकेंगे-न अटकेंगे: सांसद

सांसद एवं भाजपा नेता वीडी राम ने कहा कि आतंकवाद का नाश करना हमारा उद्देश्य है और इसमें हम सफल हो रहे हैं. प्रधानमंत्री जी को मैं हार्दिक बधाई देता हूं. यह कार्रवाई कोई दूसरा नहीं कर सकता था. यह हिन्द-जय जवान-जय किसान. सांसद ने कहा कि मोदी जी एलान है-न भटकेंग, न अटकेंगे. 

मौके पर कौन-कौन थे उपस्थित 

मौके पर अन्य लोगों के अलावा भाजपा नेता जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडे, श्याम नारायण दुबे, मनोज सिंह, परशुराम ओझा, शिव कुमार मिश्रा, सोमेश सिंह, किशोर सिन्हा, धर्मेंद्र उपाध्याय, मंगल सिंह, दुर्गा जौहरी, इंद्रजीत सिंह डिंपल, भोला सिंह, सुधीर प्रसाद, प्रदीप सिन्हा, वीरेंद्र सिन्हा, नीलू मिश्रा, नीतू सिंह, अनुप्रिया, मुस्कान कुमारी, प्रज्ञा कुमारी, भूमि कुमारी ने भी अपनी सहभागिता दी.

दिलीप कुमार, पलामू, 26.2.19ा।