207 Views

भाकपा माले रेड स्टार झारखंड के तीन लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार दिया

भाकपा माले रेड स्टार झारखंड के तीन लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार दिया
पलामू से मदन राम लड़ेंगे चुनाव 
डालटनगंज, 16 मार्च 17वीं लोकसभा चुनाव 2019 में भाकपा माले रेड स्टार झारखंड राज्य की तीन लोकसभा सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया है। यह जानकारी भाकपा माले रेड स्टार के पदाधिकारियों ने आज स्थानीय गणपति धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी। 
मौके पर नेताओं ने कहा कि पलामू (सु) सीट से मदन राम, रांची से विकास चंद्र शर्मा और जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से मलय कुमार महतो को पार्टी ने अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया है। तीनों स्थानों पर प्रत्याशियों की जीत के लिए कार्यकर्ता जोर-शोर से अभियान चला रहे है। सभी लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी मजबूत स्थिति में है। 
उन्होंने कहा कि भारत में हो रहे 2019 का लोकसभा चुनाव निर्णायक दौर से गुजरने वाला है। इसमें आम मतदाताओं को काफी सोच-समझ कर मतदान करने की जरूरत है। भाजपानीत मोदी सरकार काॅरपोरेट-पूंजीपस्त, जन विरोधी, संविधान और पर्यावरण विरोधी नीतियों को लगातर जनता पर थोपने का काम कर रही है। भाजपा के शासन में देश की आंतरिक और राष्ट्रीय सुरक्षा पर गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया है। 
उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में भाकपा माले रेड स्टार देश व राज्य के जनवादी, क्रांतिकारी पार्टियों को एकजुट कर देश व संविधान को बचाने का प्रयास कर रही है। मौके पर पलामू लोकसभा के प्रत्याशी मदन राम, नरेश भुइंया, सरवंत पासवान, बुधन भुइंया, द्रौपदी देवी आदि उपस्थित थें।