पलामू- हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के बेल विगहा पंचायत के रेड़िया गांव निवासी उदय पासवान की 16 वर्षीया पुत्री मंगलावती कुमारी की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पलामू- हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के बेल विगहा पंचायत के रेड़िया गांव निवासी उदय पासवान की 16 वर्षीया पुत्री मंगलावती कुमारी की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में मृतका के पिता उदय पासवान ने गांव के ही मंजय पासवान के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि वह सुबह करीब सात बजे राज मिस्त्री का काम करने के लिए बड़ेपुर गया था। दिन के करीब आठ बजे उसके भतीजा अनील पासवान के द्वारा सूचना दिया कि घर में घटना घट गई है। जब वह घर पर आया तो देखा कि ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है।  भाई और भतीजा ने बताया कि बेटी के मंजय के द्वारा दुपट्टा से गला दबाकर हत्या कर दी गई है। मृतका के चाचा अजय पासवान के द्वारा बताया गया कि जब वह घर में आया तो मंजय को हथियार से लैस होकर मारपीट करते हुए भागने की बात बताई है। उस समय घर मे कोई सदस्य नहीं था। उसने दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे कर पोस्टमार्टम के लिए हुसैनाबाद से रांची रिम्स भेज दिया गया है।