खूँटी//ब्राइट फ्यूचर स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

 रंगारंग कार्यक्रम के साथ स्कूल के छोटे छोटे बच्चों ने मनाया वार्षिक महोत्सव 

खूँटी (28 दिस.):  ब्राइट फ्यूचर इंग्लिश माध्यम स्कूल खुंटी में आज वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष काशीनाथ महतो ने द्वीप प्रज्वलन कर किया ।

समारोह में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के आरम्भ में ही गणेश वंदना से हुआ। इसके बाद छोटे छोटे छात्रों ने कई कार्यक्रम पेश कर लोगों को झूमने और तालियांँ बजाने पर मजबूर कर दिया। बच्चों की मनमोहक प्रस्तुति ने हर किसी ने खूब सराहा।

  बतौर मुख्य अतिथि श्री महतो ने कहा कि जिस प्रकार छोटे-छोटे बच्चे अद्भुत कार्यक्रम किए , इससे माता पिता का सम्मान कई गुना आगे बढ़ता है।   माता बच्चे का भरण पोषण एवं तैयार करने में हर प्रकार का दुख सहती है और माता का एक ही इच्छा रहता है कि मेरा पुत्र एवं पुत्री आगे बढ़े और  नाम रोशन करें। उन्होंने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि माता पिता हमेशा ध्यान रखें कि बच्चों के सामने कोई गलत कार्य शराब, दुर्व्यवहार एवं लड़ाई झगड़ा ना करें, जिससे बच्चें को प्रभाव पड़े।

 बतौर विशिष्ट अतिथि राजू गुप्ता ने कहा कि स्कूल में बच्चो का डांस क्लासेज का ट्रेनिंग सही ढंग से हुई तो  इंडियन आइडल में सक्सेस हो सकते हैं। लेकिन बच्चों को स्कूल से अनुशासन भी सिखाना चाहिए।

माता-पिता को बच्चो के सामने कभी भी लड़ाई-झगड़ा ,गलत कार्य नही करनी चाहिए। बच्चों को दीपक की तरह बनायें , क्योंकि दीपक स्वयं जलकर दूसरे को रोशनी प्रदान करती  है। 

        समारोह का समापन पर  स्कूल के प्राध्यापक अजय साहू ने बताया कि बच्चों ने अद्भुत कार्यक्रम किये । इन्हें मैं उज्वल भविष्य का कामना करता हूं ।

                कार्यक्रम पेश कर ही छात्र छात्राओं को साथ ही वर्ष भर में उनकी अपनी गतिविधियों में अच्छे करने पर उन  सभी मेघावी एवम् प्रतिभाशाली छात्रों को पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया । समारोह में  दानी पब्लिक स्कूल प्रिसिपल ,शिक्षक प्रविन,  नेहा कुमारी,संगीता कुमारी आदि लोग शामिल थे।

कार्यक्रम का संचालन सचिन कुमार ने किया ।