खूँटी// पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी

खूँटी में पुलिस नक्सलियों में मुठभेड़, कोई हताहत होने की खबर नहीं है खबर

खूंँटी (हि.स.) : अड़की थाना क्षेत्र के तुबिल के जंगलों में सोमवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई । 

       सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह से ही सर्च अभियान किया गया । इस दौरान जिला के  पुलिस और एसएसबी टीम संयुक्त सर्च अभियान में नक्सलियों ने देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। 

          अड़की के सेल्दा गांव में नक्सलियों ने शनिवार की देर रात  निर्माणाधीन स्वास्थ्य उपकेंद्र को उड़ाने की घटना के बाद सुरक्षाबलों के द्वारा अड़की थाना क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान नक्सलियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी ‌। फिर सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की।  बताया जा रहा है कि दोनों ओर से हुई गोलीबारी में पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सलियों का दस्ता घने जंगलों का  लिया । नक्सलियों के छिपे जाने के बाद सुरक्षाबलों के द्वारा नक्सलियों की धरपकड़ के लिए लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है । समाचार लिखे जाने तक सुरक्षा बल उक्त जंगल में मोर्चा संभाले हुए हैं इस समय तक किसी के पकड़े जाने या मारे जाने की खबर नहीं है। 

     बता दें कि खूंँटी क्षेत्र में लंबे समय के बाद नक्सलियों की सक्रियता हाल के दिनों में देखी जा रही है । इसके पहले भी चुनाव के दौरान उक्त थाना क्षेत्र के एटकेडीह गांव के सामुदायिक भवन को भी नक्सलियों ने निशाना बनाया था।