गरीबों को सताने वाले जायेगे जेलःकमलेश

 नवनिर्वाचित विधायक पहली बार हुसैनाबाद पहुंचे

छतरपुर-जपला पथ के गांव गांव में गाजे बाजे के साथ हुआ स्वागत

Video                                                                      

हुसैनाबाद-हरिहरगंज के नवनिर्वाचित विधायक जीत के बाद पहली बार हुसैनाबाद आमन पर छतरपुर-जपला पथ के गांव गांव में गाजे बाजे व फूल माला से उनका स्वागत किया गया। कमलेश कुमार सिंह जिंदाबाद, सूर्या सिंह जिंदा बाद, एनसीपी जिंदाबाद के नारे से संपूर्ण क्षेत्र गुंजायमान रहा। स्वागत कार्यक्रम से संपूर्ण इलाके में उत्सव सा माहौल बन गया था। विधायक के कररबार पुल पर पहुंचते ही सैकड़ों बाइक से उनकी आगवानी की गई। गाजे बाजे के साथ स्वागत किया गया। इसके अलावा इमलीतर, खराड़, गमहर बिगहा, चउवा चट्टान, कुर्मीपुर, कामगारपुर, कचरा मोड़, उपरी कला मोड़, गमहरिया, नहर मोड़ राम बिगहा मोड़ समेत सभी जगहों पर भव्य स्वागत किया गया। जीत की खुशी में जनता ने पटाखे छोड़े व अबीर गुलाल भी उडाये। उनके साथ पार्टी के जिला अध्यक्ष अजित सिंह, अनुमंडल अध्यक्ष वसीम अहमद, पप्पु सिंह, व्यवसायी संघ के प्रकाष लाल अग्रवाल, मंदीप राम, शिवलाल राम मुखिया, अनिल सिंह, पवन लाल अग्रवाल के अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीण षामिल थे।
  •   विभिन्न कालेज कर्मियों ने विधायक का किया अभिनंदन 

पलामूःहुसैनाबाद के कर्पूरी मैदान में षहीद भगत सिंह कालेज, एके सिंह कालेज, बिदेश सिंह कालेज व चांदो देवी कालेज के कर्मियों ने विधायक कमलेश कुमार सिंह को शॉल ओढाकर व माला देकर उनका अभिनंदन किया। कालेज कर्मियों ने उम्मीद जाहिर की है कि वर्तमान विधायक के कार्यकाल में कालेजों में पठन पाठन बेहतर होने के साथ साथ कालेज कर्मियों की समस्याओ का भी समाधान होगा। कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले भी शिक्षा के क्षेत्र में कार्य किया है। आगे भी शिक्षा व्यवस्था की कमियों को दूर किया जायेगा। अभिनंदन करने वालों में एसबीएस कालेज के प्राचार्य कृणा कुमार सिंह, षिक्षक प्रतिनिधि अरविंद कुमार सिंह, अरुण सिंह, संजय सिंह, महेंद्र सिंह, एके सिंह कालेज के योगेंद्र सिंह, बिदेष सिंह व चांदो देवी कालेज के सचिव विनोद सिंह, प्राचार्या पिंकी देवी के अलावा कई षिक्षक व षिक्षेत्तर कर्मचारी शामिल थे।

 गरीबों को सताने वाले जायेगे जेलःकमलेश

  • अब बात नहीं क्षेत्र का होगा विकासः सूर्या सिंह

पलामूःनवनिर्वाचित विधायक व एनसीपी के प्रदेष अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह का अभिनंदन सह जनता का आभार कार्यक्रम अनुमंडल मैदान हुसैनाबाद में हुआ। कार्यकर्ता व ग्रामीण जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया। दीप प्रज्जवलित कर कमलेश कुमार सिंह व सूर्या सिंह ने कार्यक्रम की शुरुआत की। इस मौके पर विधायक सह पूर्व मंत्री कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने हुसैनाबाद-हरिहरगंज के विकास के लिए हेमंत सरकार को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पलामू को उप राजधानी बनाने की घोशणा की है। उनसे हुसैनाबाद को जिला बनाने की मांग वह कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके विधान सभा क्षेत्र में जो भी कर्मचारी व पदाधिकारी हैं। वह कान खोल कर सुन लें, गरीबों को सताने वालों को वह जेल की हवा खिला देंगे। उन्होंने कहा कि जनता की परेषानियां सुनना व उसका निदान करना अधिकारियों का फर्ज है। उसे बेहतर ढंग से निभायें। उन्होंने कहा कि अगर उनका कार्यकर्ता कहकर कोई व्यक्ति गरीबों को दबाने या उत्पात मचाने का काम करता है, तो उसे जनता जेल भेजने का काम करें। उनका कोई कार्यकर्ता इस तरह की हरकत कर ही नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें जनता ने जो सम्मान दिया है। उसपर वह खरा उतरने का काम करेंगे। युवा नेता सूर्या सिंह ने कहा कि एनसीपी को जात पात से उपर उठकर जनता ने जो प्यार दिया है, उसे वह हमेषा याद रखेंगे। उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद-हरिहरगंज के विकास के मुद्दे पर वह अपने विरोधियों से भी साथ मिकर काम करने की अपील करते हैं। उन्होंने कहा कि कमलेष कुमार सिंह के कार्यकाल में हुसैनाबाद विस में काम दिखेगा। उन्होंने कहा कि गरीबों ने उन्हें प्यार दिया है। उन्हें किसी तरह की परेषानी न हो इसका वह हमेषा ख्याल रखने का काम करेंगे। उन्होंने झारखंड सरकार के माध्यम से युवाओं को रोजगार व क्षेत्र का हर संभव विकास करने की बात कही। मौके पर एनसीपी के वरिश्ठ नेता प्रभाश दास गुप्ता, अजित सिंह, वसीम अहमद, पप्पु सिंह, वसीम अहमद, योगेंद्र कुमार सिंह, मनान खान, ज्याउद्दीन खान, मोइनुद्दीन खान, प्रकाष लाल, पवन लाल के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।