जब्त मांस लदे ट्रक में निकला चिकन वेस्ट

मझिआंव: थाना क्षेत्र के मझिआंव- बिशुनपुरा मेन रोड स्थित पूरहे गांव के पास ग्रामीणों के द्वारा रविवार की अहले सुबह मांस लदा एक बारह चक्का ट्रक संख्या HR-55 V -7795 पकड़ा गया। ट्रक की ट्रॉली से खून गिरते व बदबूदार महक देखते ही ग्रामीमो ने गाड़ी को रोककर इसकी सूचना थाना को दी।

ग्रामीणों के द्वारा जानकारी मिलते ही मझिआंव थाना प्रभारी रणविजय सिंह के निर्देश पर एसआई सुरेश उरांव एवं पीएसआई शिवलाल गुप्ता ने पुलिस दलबल के साथ पुरहे गांव पहुचकर तत्काल ट्रक चालक व उपचालक को कब्जे में लेकर थाना लाया गया। पुलिस पुरहे गांव से ट्रक को अपने कब्जे में लेते हुए थाना ले आई है।

इसके पश्चात जिला पुलिस अधीक्षक अश्वनी कुमार सिन्हा के निर्देशानुसार थाना प्रभारी रणविजय नारायण सिंह ने पुलिस दलबल के साथ पशु चिकित्सालय के प्रभारी डॉ मनमोहन प्रसाद व उनके सहयोगी सुरेंद्र सिंह के द्वारा ट्रक पर लदे मांस का जांच किया गया। जांचोपरांत उक्त ट्रक में चिकन वेस्ट ही पाया गया।

इस दौरान पशु चिकित्सालय के प्रभारी डॉ मनमोहन प्रसाद ने बताया कि इस ट्रक में चिकन वेस्ट के अलावे ऊपर और नीचे बर्फ की सिल्ली रखा हुआ है बर्फ की सिल्ली पिघले कारण ट्रक से गिरता हुआ खून दिखाई दे रहा है। इस संबंध में थाना प्रभारी रणविजय नारायण सिंह ने बताया कि ट्रक के कागजातों की जांच कर उसे छोड़ दिया जाएगा।जांच के दौरान पीएसआई शिवलाल कुमार गुप्ता, विवेक पांडे, एसआई सुरेश उरांव, मुनेश्वर राम विरोधी सहित प्रशासनिक पदाधिकारी, विहिप व आरएसएस कार्यकर्तों सहित काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौजूद थी