छत्तरपुर में हलुवाई समाज के लोगों ने विधायक पुष्पा देवी को सम्मानित किया...

छत्तरपुर पलामू नगर पंचायत में अखिल भारतीय मधेसिया हलवाई समाज की ओर से छत्तरपुर के कर्मा कला डैम स्थित सूर्य मंदिर के प्रांगण में अभिनंदन सम्मान समारोह सह बनभोज का आयोजन किया गया।

वीडियो

मुख्य अतिथि  छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक पुष्पा देवी एवं पलामू के पूर्व सांसद व भाजपा नेता मनोज कुमार उपस्थित हुए। मद्धेशिया हलवाई समाज द्वारा आयोजित उक्त सम्मान समारोह में क्षेत्रीय विधायक पुष्पा देवी को पूर्व प्रमुख रीता देवी ने शाल देकर सम्मानित किया। साथ ही लोगों ने कहा की जीत अंधकार पर प्रकाश की जैसा है पूर्व में जीते हुए जितने भी जनप्रतिनिधि थे वह जनता के बीच नहीं आते थे लेकिन आज ऐसे जनप्रतिनिधि का चुनाव किए हैं जो हमारे बीच आ रहें हैं।  विधायक श्रीमति पुष्पा देवी ने कहा कि यह जीत हमारी नहीं है यह जीत  आप सभी जनता की जीत है और मैं आप सभी को अभिनंदन करना चाहूंगी कि आप लोगों के आशीर्वाद से मैं विधानसभा पहुंची हूँ। और आपके क्रियाकलापों एवं जनता के लिए मैं  खड़ी रहूंगी। उन्होंने  समारोह में हलुवाई समाज के उत्थान पर विशेष रूप से बल दिया गया। उन्होंने कहा कि इसी जगह पर विबाह मंडप बनाने की घोषणा की इस पहल जमीन के लिए दान करने वाले सुरेन्द्र कुमार ने जमीन देने के लिए सहमति जताई ।

पूर्व सांसद ने कहा कि हम पिछले बीस साल से आपके सुख दुःख के सहभागी रहे हैं । जितना पावर और संसाधन रहा, उस हिसाब से आपकी मदद की । आज भी, आम जनता को जब भी जरूरत महसूस हो, नि:संकोच कहिये । विकास मद की राशि आपकी राशि है, जिसे आपके सुझाव पर ही खर्च किया जाएगा । आप लोग विकास की प्राथमिकता तय करिये । जो भी सामूहिक निर्णय होगा, उसी के आलोक में, काम होगा । जो भी इलाके से संबंध काम हों, बेहिचक कहें । इस कार्यक्रम में छतरपुर प्रखंड के नौडीहा प्रखंड के सभी पंचायतों से हलवाई समाज के लोग उपस्थित थे मुख्य रूप से वार्ड पार्षद मनोज गुप्ता, सुरेन्द्र गुप्ता, संतोष गुप्ता, लक्षण साव,मनोज गुप्ता, विजय गुप्ता, विनय  गुप्ता, पंकज गुप्ता, सनोज गुप्ता, अजय गुप्ता, जय कुमार गुप्ता, बीरबल गुप्ता, शंकर साव, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित हुए।