टीपीसी उग्रवादियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है. उग्रवादियों ने अबतक आधा दर्जन से अधिक आपराधिक घटनाओं को अंजाम में सफल रहे।

पलामू जिले में लगातार टीपीसी उग्रवादियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है. उग्रवादियों ने अबतक आधा दर्जन से अधिक आपराधिक घटनाओं को अंजाम में सफल रहे।

Video 

सूत्रों के अनुसार रविवार की रात 12 बजे टीपीसी उग्रवादियों ने लेवी के लिए आपराधिक घटना को अंजाम देते हुए पिपरा प्रखंड के सरैया गांव में मुखिया पति डॉ. विजय मेहता की जमकर पिटायी कर दी. पिटायी से मुखिया पति गंभीर स्थिति  को देखते औरंगाबाद में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए बनारस यूपी के (बीएचयू) में भर्ती कराया गया है.पंचायत के जनप्रतिनिधियों, ठीकेदारों को फरमान... घटना के बाद टीपीसी ने जयंत जी के नाम से पर्चा छोड़ कर मुखिया, वार्ड सदस्यों समेत ठीकेदारों, आरामिल, क्रशर संचालकों को संपर्क करने का फरमान जारी किया है.वहीं पुलिस मुखबिरों को भी चेताया है. यह कहा गया है कि क्षेत्र में जमीनी विवाद को दोनों पक्षों से समाज के 10-10 व्यक्तियों को बैठक कर हल करें. इसके पहले जमीन मामले में दर्ज केस को वापस लेने की बात भी कही गयी है.इस बाबत अधिकारिक  पुष्टि के लिए पिपरा थाना प्रभारी निरंजन सिंह ने बताया कि रविवार की रात चार पांच की संख्या में उनके घर पहुँचे उसके बाद डॉ विजय मेहता को दरवाजे खोलने के लिए कहा, बताया गया की कुछ इलाज कराना है इसी बीच डॉक्टर साहब को दबोच लिया और कुछ दूर ले जाकर जमकर पिटाई कर दी कहा कि तुम विभिन्न कामों के ठेकेदार हो और तुम्हारे पास कई गाड़ियाँ भी है और लेवी टीपीसी को नहीं दे रहा है।घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में टीपीसी का खौफ से ग्रामीणों में दहशत बना है।