खूंटी//“सावधानी हटी दुर्घटना घटी” आदर्श विद्यालय खूंटी ने निकाला सड़क सुरक्षा जागरण रैली

“सावधानी हटी दुर्घटना घटी” आदर्श विद्यालय खूंटी ने निकाला सड़क सुरक्षा जागरण रैली

खूँटी(17जन.)': जिला प्रशासन- खूंटी के द्वारा आयोजित आदर्श विद्यालय खूंटी के नेतृत्व में सड़क सुरक्षा नियमों के तहत आज नगर मुख्य पथ में भ्रमण कर रैली निकाला गया।

      इस नगर भ्रमण कार्यकम मेंं विद्यार्थियों द्वारा सड़क सुरक्षा के नियमों का उल्लेख पट्टीकाओं को लेकर लोगों को सतर्क करने और जगाने का कार्य किया। 

      ज्ञात हो कि वाहनों चालकों का उम्र 18 वर्ष से ऊपर होता है जबकि उन्हें जागृत करने के लिए  विद्यालय के विद्यार्थी सभी 18 वर्ष से कम आयु के लोगों ने जगाने का काम किया। यह कार्यक्रम जिला प्रशासन द्वारा आयोजित जागरण रैली का संचालन व अगुआई आदर्श विद्यालय नेताजी चौक खूंटी के प्रधानाचार्य रघुनाथ महतो ने किया । उन्होंने बतलाया कि जिला प्रशासन द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम में हो रही सड़क दुर्घटना के मद्देनजर देखते हुए सड़क दुर्घटना में कमी हो सकती है, तथा लोग सतर्क और जागृत होंगे। जबकि उनके साथ सहयोगी के रूप में सुधांशु कुमार दत्ता, जवाहरलाल प्रसाद, लल्लन प्रसाद, राजेश्वर प्रसाद, सीमा खलखो ने सहयोग किया । आदर्श विद्यालय के सैकड़ों बच्चों ने खूंटी कचहरी मैदान से मार्च प्रारंभ करते हुए  नेताजी चौक स्थित आदर्श विद्यालय में कार्यक्रम का समापन किया ‌।