खूँटी// कुछ ही दिनों में किसी के गाड़ियां, तो कहीं राशि जेवरात, तो कहीं बकरियां चुरा लिया चोरों ने, क्षेत्र है भयभीत

कुछ ही दिनों में किसी के गाड़ियां, तो कहीं राशि जेवरात, तो कहीं बकरियां चुरा लिया चोरों ने, क्षेत्र है भयभीत 

खूंँटी(24जन.): शहर और आसपास के क्षेत्रों में चोरों की समस्या क्षेत्र में कहर बरपाया हुआ है। हमेशा दो-चार दिनों में चोरों द्वारा घरों में ताले तोड़कर यह घर या दुकानों से कुछ न कुछ चुरा कर ले जाने की खबर हमेशा प्रकाश में आता रहा है । लोग चोरों से परेशान हैं । और चोर बेधड़क चोरी कर तिजोरी खाली कर दिया जा रहा है ‌। प्रशासन की पकड़ से बाहर  चोर बेखौफ घरों में हाथ साफ कर रहे हैं। जिससे आसपास के क्षेत्र के लोग सावधानियां भी बरसने लगे हैं। लेकिन मन में चिंता और भय व्याप्त रह रहा है कि कहीं मेरे घर में भी कोई चोर घुस जाए। 

        आज दिन दोपहर के वक्त बगड़ू निवासी सोनामती देवी के घर में जब कोई नहीं था, चोरों ने ताला तोड़कर अलमीरा से नकद और जेवरात चट कर गए । इस बाबत सोनामति देवी खूंटी थाने में केस दर्ज करा दी है । समाचार लिखे जाने तक चोर प्रशासन की पकड़ से बाहर हैं ।

     इधर बीती रात बिरहु गाँव में  चोरों ने एक घर में घुसकर दो बकरियां चुरा कर ले गए। बताया जाता है कि बिरहु निवासी सुदामा कश्यप के घर से ताला तोड़कर दो बकरियों को चुरा कर चोर नौ दो ग्यारह हो गया ‌‌।

      बता दें कि शहर के व्यवसाई मो. जावेद का स्कॉर्पियो और कर्रा रोड निवासी का एक बोलेरो चोरों ने कुछ दिन पहले चुरा ले गए थे। जिसमें से बोलेरो का पता चल गया और प्रशासन उसे ले आई जबकि स्कॉर्पियो का पता अभी तक नहीं चल पाया है।