खूँटी//विहिप जिलाध्यक्ष सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे

विहिप जिलाध्यक्ष सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे

खूँटी(25जन .) : खूंटी जिले की विहिप अध्यक सह चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष विनोद जयसवाल आज सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे।

    आज सुबह रांची की ओर से खूंटी आ रहे विनोद जायसवाल अपनी कार से आ ही रहे थे कि एक ट्रक CG 04JC-7145 पीछे से गलत साइड से ओवरटेक करते हुए आगे बढ़ गया । उन्होंने बताया कि ऐसा लग रहा था मानो वह उसे एक्सीडेंट करना चाहता है, परंतु अपनी सूझबूझ के कारण विहिप जिलाध्यक्ष अपनी कार को बचा लिया। क्योंकि वे नियंत्रण गति सीमा में रहने के कारण दुर्घटनाघटित होने से बच गए ‌। 

      परंतु इतना ही नहीं, जब उन्होंने उसके ड्राइवर को बोला तो उसके खलासी ने गलती करने के बावजूद भी चेंबर अध्यक्ष सह विहिप अध्यक्ष को गाड़ी से रॉड निकालकर मारने के लिए दौड़ाया। अकेले रहने के कारण विनोद जयसवाल अपनी गाड़ी में बैठ कर भाग खड़े हुए, और थाने को सूचना दी। साथ ही अपने लोगों को भी सूचित किया । इतना देखते ही देखते लोग भीड़ इकट्ठा हो गए और गाड़ी को पकड़ लिया गया । लोग उग्र हो उसे मारना ही चाह रहे थे परंतु प्रशासन के पहुंचने से किसी ने उस पर हाथ नहीं उठाया। और खूंटी पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में ले थाने पर ले आया। तथा चालक को भी ऑरेस्ट कर लिया गया । 

     इधर, विनोद जायसवाल का कहना है कि जब तक मारने वाला पकड़ में नहीं आ जाता है‌। तब तक चालक या ट्रक पर किसी भी प्रकार से केस को वापस नहीं लिया जाएगा । अगर आज अपनी सूझबूझ नहीं होती तो आज यह रौंद ही डालता । तेज गति से ट्रक चला रहा था और गलत ढंग से ओवरटेक किया था।