खूँटी// उपायुक्त खूंटी ने सामाजिक संगठनों के साथ की बैठक

उपायुक्त खूंटी ने सामाजिक संगठनों के साथ की बैठक

सीएए को लेकर पक्ष या प्रतिपक्ष नहीं निकालेगी रैली या जूलुस 

खूंटी (27जन.) : उपायुक्त, खूंटी श्री सूरज कुमार की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में जिले के सभी प्रबुद्ध नागरिकों (सामाजिक/राजनीतिक/धार्मिक संस्थान, संगठन व समाज सेवी समूह) की बैठक आयोजित हुई।  इसमें संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर वर्तमान परिपेक्ष्य में खूंटी जिले में अमन-चैन की स्थिति कायम रखने के संबंध में विचार-विमर्श किया गया। मौके पर सभी प्रबुद्ध व गणमान्य लोगों ने एक स्वर में कहा कि जिले में आपसी भाईचारगी व सौहार्दपूर्ण वातावरण को कायम रखने हेतु संशोधित नागरिकता कानून को लेकर न तो विरोध और ना ही समर्थन में जिले में रैली, जुलूस, धरना प्रदर्शन या अन्य कोई भी आयोजन किये जाने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

बैठक में पूर्व से निर्धारित दिनांक- 28 जनवरी. तथा 2 फरवरी के दो अलग-अलग कार्यक्रमों को सर्वसम्मति से स्थगित करने का निर्णय लिया गया। लोगों ने जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने में प्रशासन को पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया।

     इस अवसर पर उपायुक्त ने सभी उपस्थित लोगों को कहा कि समाज व समुदाय से परे हमलोगों को सदैव देश हित में कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रशासन जनता के हित के लिए है। उन्होंने जिलावासियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जब भी असामाजिक तत्वों द्वारा जिले को अशांत करने का प्रयास किया गया तब जिलावासियों ने प्रशासन का सहयोग कर क्षेत्र में शांति व्यवस्था संधारण करने में अपना महती योगदान दिया है।

        उन्होंने कहा कि वर्तमान परिपेक्ष्य में भी जिले में वर्षों से कायम आपसी भाईचारे व सौहार्दपूर्ण माहौल को बरकरार रख कर खूंटी जिला राज्य में एक अद्भुत मिसाल पेश कर रहा है। उन्होंने कहा कि खूंटी जिला तमाम विपरीत परिस्थितियों के वाबजूद जिलावासियों के सहयोग से विकास के मार्ग पर अग्रसर है।