राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में खूंटी जिला लगातार दूसरी बार प्रथम

राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में खूंटी जिला प्रथम  

राष्ट्रीय स्तर पर भी जिले का नाम गौरवान्वित करने के लिए रहे प्रयासरत--उपायुक्त

खूँटी(03फर.) : राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खूंटी जिला की कराटे टीम के शानदार प्रदर्शन के लिए उपायुक्त ने पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने शुभकामना सन्देश में कहा कि खूंटी जिला लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर है। शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद के क्षेत्र में भी खूंटी जिला आगे बढ़ रहा है। जिला का नाम रोशन करने के लिए जिले की कराटे टीम का प्रदर्शन सराहनीय है। साथ ही उन्होंने कहा कि खूंटी के लिए यह गौरव का विषय है कि कराटे टीम द्वारा कुल 82 पदक प्राप्त किए गए हैं। यह इस बात का प्रमाण है कि खूंटी जिले में भविष्य में राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित होने की पूरी क्षमता है। आशा है कि इसी प्रकार दृढ़ निश्चय और सकारात्मक ऊर्जा के साथ इस प्रकार की स्पर्धा में खूंटी निश्चय ही सफल रहेगा। 

जिले की कराटे टीम के शानदार प्रदर्शन के लिए उपायुक्त ने दी शुभकामनाएं

"जहां चाह वहां राह" की कहावत को सार्थकता प्रदान की है खूंटी जिला के कराटे टीम ने। राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में खूंटी जिला की कराटे टीम विजयी रही। कराटे चैंपियनशिप में जिले की टीम ने कुल 82 मेडल जीतकर प्रतिस्पर्धा में अव्वल रही। इसमें खूंटी ने 29 स्वर्ण, 24 सिल्वर व 29 कांस्य पदक अपने नाम किये। इसके साथ ही द्वितीय स्थान प्राप्त कर रामगढ़ जिले की टीम को मिले कुल 46 पदक, जिनमें 17 स्वर्ण, 15 सिल्वर एवं 14 कांस्य शामिल हैं। तृतीय स्थान पर रही धनबाद जिले की टीम ने कुल 25 पदक प्राप्त किये, जिनमे 5 स्वर्ण, 5 सिल्वर एवं 15 कांस्य पदक हैं।

         खूँटी कराटे टीम की इस उम्दा प्रदर्शन के साथ जीत से जिले के खेल प्रेमी के व कराटे के चहेते व नागरिक गौरवपूर्ण खुशियांँ जाहिर की है। कराटे के क्षेत्र में राज्य स्तर पर खिलाड़ियों द्वारा खूंटी का नाम रोशन करने से सभी के मन में उत्साह जगी है । इसके लिए जिला कराटे समिति के संरक्षक अश्विनी मिश्रा , अरुण साबु, जीत कुनोडो झारखण्ड उपाध्यक्ष महावीर कुमार, फ़ा आइजेक, फ़ा रणजीत होरो, माधव भाला, अंजनी कु मिश्र, राजकुमार गुप्ता, किशोर बोदरा, पीटर मुंडू, सिस्टर शेरीन(प्रिंसिपल कथेरिन अकेडमी,पेलौल) आदि खुशियां जाहिर करते हुए आगे बढ़ने का शुभकामनाएँं भी दिए हैं।