छत्तरपुर थाना क्षेत्र के उदयगड़ मोड़ स्थित पिस्टल के साथ बाइक सवार दो अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है।

पलामू  जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र के उदयगड़ मोड़ स्थित पिस्टल के साथ बाइक सवार दो अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है।

Video.                       

  अनुमंडल क्षेत्र के महज कुछ दूर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की योजना बना रहे दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया। इस संबंध में  छत्तरपुर थानाध्यक्ष वासुदेव मुंडा ने एक प्राथमिकी दर्ज किया है। जिसमें कहा गया है कि ग्रामीणों एवं अपराधियों के बीच  झड़प की सूचना पर घटना स्थल पहुचें।

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने दो अपराधियों को खदेड़ रहे भागने के क्रम दोनों अपराधियों को एवं सशत्र बल तथा ग्रामीणों के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पकड़ाए गए व्यक्तियों से पूछने पर शब्बीर आलम उम्र (25) तबरेज आलम उम्र (22) वर्ष दोनों अमवा थाना छतरपुर, जिला - पलामू बताया। पकड़े गए दोनों व्यक्तियों की  जमा तलाशी लेने पर शब्बीर आलम के पास से एक 315 बोर का एक लोडेड देशी तथा उसके पॉकेट से एक 315 बोर का जिंदा गोली तथा पॉकेट में रखा एक मोबाइल फोन तथा उसका हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नम्बर जे जेएच 03 एच 0221  बरामद हुआ। इस संबंध में छत्तरपुर थाना कांड संख्या 21/2020 दर्ज करते हुए दोंनो गिरफ्तार अपराधियों को न्यायायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।पुलिस की सक्रियता के कारण अपराधी बड़ी घटना को अंजाम नही दे सके।