खूँटी//लंबित मामलों के साथ 12 मामलों को लेकर अनुकंपा समिति की डीसी ने की बैठक

लंबित मामलों के साथ 12 मामलों को लेकर अनुकंपा समिति की डीसी ने की बैठक 

खूँटी ': आज उपायुक्त श्री सूरज कुमार की अध्यक्षता में जिला अनुकम्पा समिति की बैठक उनके कार्यालय कक्ष में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से 12 मामलों पर विचार-विमर्श किया गया। साथ ही नियुक्ति हेतु प्राप्त आवेदनों पर समिति के सदस्यों के साथ विशेष रूप से चर्चा की गई। साथ ही मौके पर विभिन्न विभागों के अनुकंपा के लंबित मामलों पर चर्चा की गई।

     बैठक में अनुकम्पा समिति द्वारा संबंधी आवेदनों का क्रमवार सत्यापन किया गया। उपायुक्त द्वारा समिति के साथ क्रमवार सभी आवेदकों की जांच कर शाखा को आवश्यक कार्यवाही हेतु दिशा-निर्देश दिए गए। इसके अलावा लिपिक के पद के लिए टंकन ज्ञान की परीक्षा ली गई। जिसमें चयनित होने के पश्चात् नियुक्ति की प्रक्रिया की जाएगी।

मौके पर उपायुक्त द्वारा निर्देशित किया गया कि अनुकम्पा आधारित नियुक्ति से सम्बंधित सभी मामलों पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाय। ताकि ससमय इन मामलों पर समिति द्वारा आवश्यक प्रक्रिया सुनिश्चित की जाय।

     बैठक में उप विकास आयुक्त श्री अरविंद कुमार मिश्र, परियोजना निदेशक, आई.टी.डी.ए श्री हेमन्त सती, अपर समाहर्ता श्री अरविंद कुमार, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, प्रभारी पदाधिकारी सामान्य शाखा, सिविल सर्जन व समिति के अन्य सदस्य उपस्थित थे।