खूँटी//पुलवामा हमले की बरसी पर याद किए गए शहीदों को ‘एक दिया शहीदों के नाम’ कार्यक्रम

सच्चे सपूत जब तक देश में रहेंगे तब तक आतंकवादी देश का बाल बांका नहीं कर पाएंगे -अनिरुद्ध

खूँटी': आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के बैनर तले पुलवामा में विगत वर्ष में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इस अवसर पर परिषद् के कार्यकर्ताओं के साथ खूंटी के नागरिकों ने एक दीप शहीदों के नाम पर श्रद्धांजलि अर्पित किए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सीआरपीएफ 94 बटालियन के कमांडेंट अनिरुद्ध कुमार इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा कि ऐसे वीर सैनिक जबतक रहेंगे तब तक देश के दुश्मन इस देश का बाल बांका भी नहीं कर पाएंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सौरभ कुमार ने कहा कि राष्ट्र हमेशा इन वीर सपूतों को स्मरण करेगा, सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी जब देश के हर नागरिक देश भक्त बन आतंकियों का नाश करने में आगे आएंगे । ब्रजेश कुमार ने कहा कि समाज के प्रत्येक व्यक्ति इन्हीं वीर सैनिकों के तपस्या के कारण हंस पा रहा है, चैन की नींद सो रहा है। अश्विनी मिश्रा ने कहा कि समाज और देश सैनिकों पर गर्व करता है, आज आप हैं तभी देश बचा है । साथ  भगत सिंह चौक खूंटी में श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

 इस अवसर पर विद्यार्थी परिषद खूँटी इकाई के कुमार ब्रजकिशोर, मुकेन्द्र साहू, के साथ नागरिकों ने पुलवामा शहीदों को नमन दीप जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

       इस अवसर पर सीआरपीएफ 94बटालियन के कमान्डेंट अनिरुद्ध प्रसाद के साथ अनेक सीआरपीएफ 94बटालियन के सैनिक, सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार, प्रियंक भगत, ब्रजेश कुमार, महेंद्र भगत, रमेश मांझी, संजय जायसवाल, संजीव चौरसिया, विशाल चंद्रा, भोलानंद तिवारी, बाल गोविंद सिंह,  सुनील साहु , विशाल साहू के साथ खूँटी के अनेक गणमान्य नागरिक लोग उपस्थित हो नमन कार्यक्रम में श्रद्धांजली अर्पित किए। 

         श्रध्दांजली कार्यक्रम का संचालन ब्रजेश कुमार और धन्यवाद सौरभ कुमार ने किया।