गुलाबचंद प्रसाद अग्रवाल डिग्री कॉलेज छत्तरपुर में सम्मान सह पुरस्कार वितरण समारोह में उपस्थित विधायक पुष्पा देवी.

पलामू जिले के छत्तरपुर में कॉलेज प्रशाला में  विभिन्न कार्यक्रम प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण के लिए पाटन- छत्तरपुर के नवनिर्वाचित विधायक के सम्मान के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुष्पा देवी ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया गया तथा इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पलामू लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद व भाजपा नेता मनोज कुमार, ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय निर्देशक सुप्रियो भट्टाचार्य , शासी निकाय के अध्यक्ष डॉ एनसी अग्रवाल , सचिव सत्यदेव प्रसाद अग्रवाल , कॉलेज के निर्देशक डॉ राजकुमार उजाला , छत्तरपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष मोहन जायसवाल,उपाध्यक्ष सुभाष मिश्रा उपस्थित थे।

कॉलेज के निदेशक डॉ राजकुमार उजाला ने संबोधित करते हुए कहा कि किसी क्षेत्र की पहचान उस क्षेत्र की शिक्षा से होती है वही आज छत्तरपुर यूनिवर्सिटी की तरफ बढ़ रहा है।सचिव सत्यदेव प्रसाद अग्रवाल ने छत्तरपुर पाटन विधानसभा के विधायक पुष्पा देवी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कॉलेज में 45 प्रतिशत लड़कियां शिक्षा ग्रहण करते है,इससे गरीबो छात्रों को काफी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि 

लड़कियों के लिए होस्टल होना मत्वपूर्ण बात बताया। पूर्व सांसद भाजपा नेता मनोज कुमार ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस कालेज के सचिव का धन्यवाद करता हूँ। जो सुदूरवर्ती क्षेत्र में हर तरह का शिक्षा का संपूर्ण व्यवस्था कर शिक्षा का अलख जगाने का काम किया है। बहुत से छात्र जो डाल्टेनगंज तक उच्च शिक्षा ग्रहण नही कर पाते थे। इस कॉलेज को खुलने से क्षेत्र के बच्चों को काफी मदद मिली है। इस कॉलेज में किसी भी तरह की उत्तपन्न हो रहे बाधा को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, पूर्व सांसद मनोज कुमार ने कहा कि लॉ कालेज और बच्चों की होस्टल में हर तरह का सहयोग देने की बात कही। क्षेत्रीय विधायक पुष्पा देवी ने कहा कि ऐसे सुदूरवर्ती इलाकों में शिक्षा का अलख जगाने वाले अग्रवाल परिवार को  धन्यवाद के पात्र है। आज   सम्मान सह पुरस्कार वितरण समारोह में सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राओं उपस्थित हुए। गरीब छात्रों को शिक्षा के प्रति एवं अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रोत्साहित किया। मौके पर कार्यक्रम में उपस्थित छात्र छात्राओं को पुरस्कार वितरण कर किया सम्मान। इस कार्यक्रम का मंच संचालन अखिलेश कुमार सिंह तथा प्रो राज मोहन प्रसाद ने संयुक्त रूप से किया । मौके पर प्राचार्य जितेंद्र कुमार प्रधानलिपिक योगेंद्र विश्वकर्मा,नीलम अग्रवाल, प्रोफेसर अजय कुमार , प्रोफेसर धर्मेंद्र कुमार सिंह , प्रोफेसर रानी कुमारी ,प्रो इंदु कुमारी , प्रो रोहित कुमार, प्रो सुनीता कुजुर, प्रो अपराजिता प्रकाश,प्रो अंजली कुमारी , सफल कुमार संध्या कुमारी , विजय यादव अंजलिना खाखा,सुनील पासवान,राजेश कुमार , शंकर राम ,आनंद कुमार इत्यादि शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी सहित सड़मा गांव के ग्रामीण तथा छात्र छात्राएं सैकड़ों की संख्या में उपस्थित थे।