बिहार -: औरंगाबाद जिले के बारुन बाजार में बालू लदे ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को मारी टक्कर ,घटना स्थल पर हुई मौत।

बारुण


बिहार -: औरंगाबाद जिले के बारुन बाजार में बालू लदे ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को मारी टक्कर ,घटना स्थल पर हुई मौत। 

^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^६६

युवक को कुचल जाने के बाद से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने के पास खड़े वाहनों में आग लगा दी और काफी देर तक पथराव किया ।आक्रोशित ग्रामीणों को काबू में करने के लिए पुलिस ने हवाई फायर भी किए ।

^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^

जिला मुख्यालय औरंगाबाद से एसडीएम और एडिशनल SP घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं । पुलिस लाइन औरंगाबाद से अतिरिक्त पुलिस बल को मंगाया गया है ,पुलिस ने एहतियातन सारे बाजार को बंद करा दिया है। सड़कों पर अघोषित रूप से कर्फ्यू जैसा माहौल है । ग्रामीणों में तनाव बरकरार है ।

^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^

ज्ञात हो कि बारुण सोन नदी के तट पर स्थित है। जहां बारुन बाजार से प्रतिदिन हजारों की संख्या में बालू लदे ट्रैक्टर और ट्रक निकलते हैं ,जिसके कारण आए दिन दुर्घटना होती रहती है । और इन्हीं दुर्घटनाओं का परिणाम है कि ग्रामीण उग्र हो गए। ग्रामीण लंबे समय से बाजार से होकर बालू लदे ट्रक और ट्रैक्टर गुजरने पर पाबंदी की मांग कर रहे हैं । लेकिन स्थानीय प्रशासन उनकी मांगों को नजरअंदाज करते आ रही है। और फर्जी मुकदमे भी करते रहते हैं। शायद यही कारण है कि लोगों का आक्रोश चरम पर पहुंच गया और थाने में आगजनी हो गई फिलहाल एडिशनल एसपी और एसडीएम औरंगाबाद घटनास्थल पर किए हुए हैं।