जमशेदपुर:-जिला प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाओ के विरोध में मानगो बाजार बंद दुकानदारों ने किया उपायुक्त कार्यालय में प्रदर्शन



::::::::::::::::::::::

जमशेदपुर :- शहर के विभिन्न इलाकों में अवैध रूप से अतिक्रमित कर बनाई गई दुकानों के खिलाफ जिला प्रशासन और नगर निकाय द्वारा अभियान चलाइ जा रही है। इसके तहत दुकानों को ध्वस्त कर कईयों से जुर्माना भी वसूला जा रही है।:::::::::::::::::::::::::::::

इधर 2 दिनों से लगातार चल रही मानगो अधिसूचित क्षेत्र समिति द्वारा अतिक्रमित दुकानदारों पर की जा रही कार्रवाई के खिलाफ आक्रोशित दुकानदारो ने बुधवार को मानगो अक्षेस के कार्यालय पहुंच जमकर प्रदर्शन किया। वहीं दुकानदारो ने स्थानीय सभी दुकाने बंद करवाकर अपना विरोध जताया। इधर इन लोगों ने विशेष पदाधिकारी से मिलकर उन्हें बेरोजगार नहीं किए जाने की मांग रखी। वही जिला प्रशासन ने साफ कर दिया कि अतिक्रमित कर दुकान बनाने वालों पर कार्रवाई जारी रहेगी। दुकानों के सामानों को सड़कों पर रखने वालों पर भी कार्रवाई होगी । इधर जिला प्रशासन और मानगो अक्षेस के इस कड़े रुख को देखकर दुकानदार भड़क गए और मानगो गोल चक्कर के पास पहुंचकर सड़क पर ही प्रदर्शन करने लगे। इधर पुलिस के पहुंचने और समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ और दुकानदार पीछे हटे इस दौरान काफी देर तक मानगो में परिचालन ठप रहा और वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वही वार्ता के बाद सभी दुकानदारों ने उपायुक्त कार्यालय पहुंचे जहां जिला प्रशासन  के कार्रवाई पर  नाराजगी जताते हुए जोरदार प्रदर्शन किया।