गोमिया-सिल्ली उपचुनाव में विपक्ष महागठबंधन की हुई जीत प्रतिपक्ष नेता व पूर्व मुख्यमंत्री को बधाई


झारखंड-






जमशेदपुर :- झारखंड प्रदेश कांग्रेस  कमिटी के अध्यक्ष डाॅ अजय कुमार ने आज प्रतिपक्ष नेता व पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके आवास में जाकर मुलाकात कर गोमिया-सिल्ली उपचुनाव में विपक्ष महागठबंधन की हुई जीत पर बधाई दी।

---------------–-----------------------+


प्रदेश अध्यक्ष डाॅ अजय कुमार ने हेमन्त सोेरेन के आवास में उपस्थित नवनिर्वाचित विधायक सीमा महतो एवं अमित महतो को जीत की बधाई दी।

---------------–--------------------------


इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रदेश कंाग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखदेव भगत, पूर्व शिक्षा मंत्री गीताश्री उरांव, जोनल को-आॅर्डिनेटर केशव महतो कमलेश, प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, रवीन्द्र सिंह, अजय नाथ शाहदेव,  योजना एवं रणनीति समिति सदस्य अमिताभ रंजन, पूर्व महामंत्री शशिभूषण राय, नेली नाथन, जगदीश साहु, सलीम खान, प्रेम कुमार आदि उपस्थित थे।

_________________---------------–-------------------


इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डाॅ अजय कुमार ने कहा कि सिल्ली एवं गोमिया की जीत लोकतंत्र की जीत है और अहंकार की हार है। दोनों विधानसभाओं की जीत ने बता दिया कि 2019 में क्या होने वाला है। डाॅ कुमार ने कहा कि आज पूरे देश में भाजपा के कुशासन के विरूद्ध स्वतः स्फूर्त आक्रोश घर कर गया है और आज के उपचुनाव के परिणाम उसका ज्वलंत उदाहरण है। झारखंड समेत देश में जहां भी उपचुनाव हुए जनता ने भाजपा के विरूद्ध विपक्षी गठबंधन को पसंद किया है। झारखंड में आने वाले लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में भी महागठबंधन की जीत होगी। प्रदेश में 14 लोकसभा सीटों पर यूपीए उम्मीदवार विजयी होंगे और झारखंड में श्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बनेगी।